सड़क दुर्घटना में युवक की दर्दनाक मौत ..

वह अपने चचेरे भाई सन्नी कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर नावानगर के लिए गया जहां से ठंडा लेकर लौटने के क्रम में नवानगर सिकरौल पथ पर जीतवाडीह मोड़ के समीप एक तेज रफ्तार बोलेरो ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. जिसके बाद बोलेरो चालक बोलेरो लेकर भाग निकला. 
युवक की फाइल फ़ोटो

 





- नावानगर थाना क्षेत्र से जीतवाडीह मोड़ के समीप हुएआ हादसा
- जन्मदिन की पार्टी के लिए ठंडा लाने के लिए गया था युवक

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नावानगर थाना क्षेत्र के जीतवाडीह गांव के समीप सिकरौल-नावानगर मुख्य मार्ग पर अज्ञात बोलेरो कार की चपेट में आने से बाइक सवार दो युवक घायल हो गए जिनमें से बुरी तरह घायल एक युवक की मौत अस्पताल पहुंचते ही हो गई. जबकि दूसरे की स्थिति खतरे से बाहर बताई जा रही है. बाद में पुलिस ने मृतक के शव को लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया. इस घटना के बाद परिजनों के करुण-क्रंदन से गांव में गमगीन माहौल कायम हो गया है.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक जीतवाडीह के रहने वाले वकील सिंह के द्वारा दो जुड़वा नाती होने की खुशी में पार्टी चल रही थी. इसी बीच वकील सिंह के भतीजे के पुत्र सुजीत कुमार ने कहा कि, पार्टी है तो ठंडा भी होना चाहिए. जिस पर वकील सिंह द्वारा उसे पैसे दिए गए और ठंडा लाने को कहा गया. वह अपने चचेरे भाई सन्नी कुमार के साथ बाइक पर सवार होकर नावानगर के लिए गया जहां से ठंडा लेकर लौटने के क्रम में नवानगर सिकरौल पथ पर जीतवाडीह मोड़ के समीप एक तेज रफ्तार बोलेरो ने उनकी बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. जिसके बाद बोलेरो चालक बोलेरो लेकर भाग निकला. 

मौके पर गंभीर रूप से घायल सुजीत कुमार तथा सन्नी कुमार को देखकर स्थानीय लोग दौड़ते हुए पहुंचे और तुरंत परिजनों को सूचना दी गई. परिजनों के द्वारा गंभीर रूप से घायल सुजीत कुमार और उसके साथ घायल सन्नी कुमार को बिक्रमगंज स्थित करुणा अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने सुजीत कुमार को मृत घोषित कर दिया. इस घटना के बाद खुशी का माहौल गम में तब्दील हो गया. घर में के परिजनों रुदन-क्रंदन से माहौल गमगीन हो गया. प्रभारी थानाध्यक्ष ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि अज्ञात वाहन के द्वारा यह दुर्घटना हुई है. बाद में शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेजा और पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया.









Post a Comment

0 Comments