वीडियो: बहुजन समाज पार्टी में बड़ी टूट: 100 पदधारक नेताओं ने दिया सामूहिक इस्तीफा ..

बताया कि उत्तर प्रदेश में कुछ नेताओं के द्वारा बहन मायावती के कारण भरे जा रहे हैं जिसके कारण वरिष्ठ नेताओं पर अनुशासनहीनता का आरोप लगाते हुए उन्हें पार्टी से निकाला गया है जबकि, ऐसे नेता है जो सदैव पार्टी हित की बात करते हैं और पार्टी हित के लिए जान तक दे सकते हैं. ऐसे में सभी कार्यकर्ता अब पार्टी के सभी सदस्यों को सदस्यता अथवा पद से इस्तीफा दिलाने का अभियान चलाएंगे. 





- उत्तर प्रदेश में नेताओं के पार्टी से निष्कासन के बाद लिया फैसला
- राष्ट्रीय अध्यक्ष मायावती पर लगाया पार्टी के सिद्धांतों से हटकर काम करने का आरोप

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: उत्तर प्रदेश में बहुजन समाज पार्टी के नेताओं के पार्टी से निष्कासन के निर्णय पर बिहार संगठन के नेता उग्र हो गए हैं. जिसके बाद बक्सर कैमूर तथा रोहतास जिलों के लगभग 100 पद धारक नेताओं ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. साथिया चेतावनी दी है कि आगे भी पार्टी कार्यकर्ताओं को पद से इस्तीफा देने के लिए प्रेरित किया जाएगा.




सामूहिक इस्तीफा देने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए प्रदेश महासचिव सरोज राजभर ने बताया कि पार्टी अब अपने सिद्धांतों से हटकर कार्य कर रही है. जिस प्रकार के सिद्धांत कांशीराम लेकर चले थे उनका पार्टी में कोई महत्व नहीं है. ऐसे में उन्होंने पार्टी से इस्तीफा देना उचित समझा. उन्होंने बताया कि उत्तर प्रदेश में कुछ नेताओं के द्वारा बहन मायावती के कारण भरे जा रहे हैं जिसके कारण वरिष्ठ नेताओं पर अनुशासनहीनता का आरोप लगाते हुए उन्हें पार्टी से निकाला गया है जबकि, ऐसे नेता है जो सदैव पार्टी हित की बात करते हैं और पार्टी हित के लिए जान तक दे सकते हैं. ऐसे में सभी कार्यकर्ता अब पार्टी के सभी सदस्यों को सदस्यता अथवा पद से इस्तीफा दिलाने का अभियान चलाएंगे. गुरुवार को तकरीबन 100 लोगों ने अपने पद से इस्तीफा दिया. जिसमें उनके साथ - साथ प्रदेश महासचिव जेपी यादव, पूर्व जिला महासचिव रामबदन गुप्ता, विधानसभा उपाध्यक्ष मुन्ना ओझा, सेक्टर उपाध्यक्ष बेनी माधव, विधानसभा महासचिव रमेश राजभर, प्रखंड अध्यक्ष रमाकांत खरवार, रमाकांत बीन, मदन ठाकुर समेत कई लोग शामिल हैं.
वीडियो:








Post a Comment

0 Comments