बाइक बाजार में धूम मचाएगी न्यू पल्सर एनएस-125

इस बाइक को खासतौर से राइडिंग पसंद करने वाले युवाओं के लिए बनाया गया है. आकर्षक रंगो में उपलब्ध न्यू पल्सर में अधिक माइलेज डीटीएसआई इंजन, 12 पीएस 11 एनएम टॉर्क, ट्यूब लेस टायर स्पोर्टी लुक का समावेश है, जो युवाओं को पसंद आएगा. उन्होंने बताया कि यह बाइक कम डाउन पेमेंट फॉर कम कागजी कार्रवाई पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध है.
ताली बजाकर बाइक लॉन्चिंग करते कैलाश ऑटो के एमडी व अन्य





- संक्रमण काल में डिजिटल मोड में लांच की गई बाइक
- कम कागजी कार्रवाई व आसान किस्तों में है उपलब्ध

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बजाज ऑटो ने नगर के अपने शोरूम कैलाश ऑटो पर बुधवार को नए उत्सर्जन मानक बीएस-6 इंजन और 5 स्पीड गेयर वाले पल्सर एनएस-125 बीएस-6 मॉडल बाइक को कोरोना नियमों को ध्यान में रखते हुए डिजिटल तरीके फेसबुक के क्रिएटिव एडवरटाइजिंग टीम के माध्यम से लांच किया गया. इस दौरान कैलाश ऑटो के एमडी अमित कुमार ने बताया कि नई पल्सर एनएस 125 मोटरसाइकिल शानदार पावर और परफॉर्मेंस के साथ ही अपनी श्रेणी में कई खास फीचर्स से लैस है. इस बाइक को खासतौर से राइडिंग पसंद करने वाले युवाओं के लिए बनाया गया है. आकर्षक रंगो में उपलब्ध न्यू पल्सर में अधिक माइलेज डीटीएसआई इंजन, 12 पीएस 11 एनएम टॉर्क, ट्यूब लेस टायर स्पोर्टी लुक का समावेश है, जो युवाओं को पसंद आएगा. उन्होंने बताया कि यह बाइक कम डाउन पेमेंट फॉर कम कागजी कार्रवाई पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध है.



बजाज ऑटो लिमिटेड के एरिया मैनेजर जगरनाथ ने बताया कि, बजाज की पल्सर सेगमेंट की बाइक की सेल विगत वर्षों में  बढ़ी है. इस नए मॉडल के लांच के बाद सेल में और इजाफा होगा. इस बाइक को खासतौर से राइडिंग पसंद करने वाले युवाओं के लिए बनाया है. इस बाइक का वजन 144 किलोग्राम है। जो कि रेगुलर पल्सर 125 की तुलना में करीब 4 किलोग्राम भारी है. नई बाइक में टैंक को बढ़ाया गया है और इस बाइक में स्पोर्टी बॉडी ग्राफिक्स का इस्तेमाल किया गया है. बाइक के रियर में सिग्नेचर ट्विन एलईडी-स्ट्रिप टेल लाइट्स दी गई हैं.

बाइक लांच के मौके पर कैलाश ऑटो के एमडी अमित कुमार, सुजीत कुमार  शोरूम के  रतन, रंजीत, रणविजय, विकास कुमार, अमरेंद्र कुमार आदि मौजूद थे.








Post a Comment

0 Comments