वीडियो: रेलवे ट्रैफिक सिग्नल केबल चोर गैंग के सदस्य गिरफ्तार ..

रेलवे सुरक्षा बल के द्वारा रेलवे ट्रैफिक केबल चोरी करने के आरोप में कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के नोनियापुरा गांव रहने वाले तीन चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि यह तीनों चोर एक ही गैंग के सदस्य हैं तथा पूर्व में भी रेलवे ट्रैक से सिग्नल केबल काटने के आरोप में जेल जा चुके हैं. 
जेल जाने से पूर्व न्यायालय में बैठे सिग्नल केबल चोर गैंग के सदस्य




- कृष्णब्रह्म थाना क्षेत्र के नोनियापुरा गांव के निवासी हैं तीनों
- पूर्व में भी सिग्नल केबल चोरी के आरोप में जा चुके हैं जेल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: रेलवे सुरक्षा बल के द्वारा रेलवे ट्रैफिक केबल चोरी करने के आरोप में कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र के नोनियापुरा गांव रहने वाले तीन चोरों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. बताया जा रहा है कि यह तीनों चोर एक ही गैंग के सदस्य हैं तथा पूर्व में भी रेलवे ट्रैक से सिग्नल केबल काटने के आरोप में जेल जा चुके हैं. इस बाबत जानकारी देते हुए आरपीएफ पोस्ट प्रभारी महेंद्र चौधरी ने बताया कि तकरीबन 15 दिनों पूर्व टुड़ीगंज रेलवे स्टेशन के समीप सिग्नल का केबल काट लिया गया था, जिसके कारण सिग्नल लाल हो गया और ट्रेनों का परि7चालन भी प्रभावित हुआ. बाद में इस मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराई गई, जिसके बाद से पुलिस ने मामले की जांच करते हुए नोनियापुरा गांव के रहने वाले भोली नोनिया (31 वर्ष) तथा कन्हैया प्रसाद नोनिया (52 वर्ष) को गिरफ्तार किया. इसी बीच पुलिस की दबिश से परेशान होकर माझिल नोनिया (37 वर्ष) नामक व्यक्ति ने भी आत्मसमर्पण कर दिया. गिरफ्तार चोरों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

पोस्ट प्रभारी ने बताया कि छापेमारी की इस कार्रवाई को अंजाम देने के लिए आरपीएफ दानापुर की टीम पहुंची थी. इसके अतिरिक्त बक्सर से उनके साथ-साथ उप निरीक्षक विजेंद्र मुवाल,  प्रधान आरक्षी प्रमोद कुमार सिंह, आरक्षी शैलेश कुमार ओझा तथा प्रेम कुमार आदि शामिल थे.

वीडियो: 












Post a Comment

0 Comments