सुबह में करंट की शिकार हुई बेजुबान, 13 घंटे से विद्युत आपूर्ति बाधित ..

स्थानीय अंबेडकर चौक के समीप समाहरणालय रोड में सुबह तकरीबन 7:00 बजे विद्युत स्पर्शाघात से एक मवेशी की मौत हो जाने के बाद तकरीबन 13 घंटे से इस इलाके की विद्युत आपूर्ति बाधित है. बताया जा रहा है कि बिजली कंपनी के द्वारा मवेशी की मृत्यु के बाद विद्युत संबंध विच्छेद कर दिया गया. 

 





- 12 घंटे से तक पड़ी रही मृत मवेशी, एक दूसरे पर जिम्मेदारी थोपते रहे अधिकारी
- दिनभर परेशान रहे स्थानीय लोग, रात साढ़े आठ बजे तक नहीं आई बिजली

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: स्थानीय अंबेडकर चौक के समीप समाहरणालय रोड में सुबह तकरीबन 7:00 बजे विद्युत स्पर्शाघात से एक मवेशी की मौत हो जाने के बाद तकरीबन 13 घंटे से इस इलाके की विद्युत आपूर्ति बाधित है. बताया जा रहा है कि बिजली कंपनी के द्वारा मवेशी की मृत्यु के बाद विद्युत संबंध विच्छेद कर दिया गया. सुबह तकरीबन 7:00 बजे हुई इस घटना के बाद शाम 7:00 बजे तक मवेशी सड़क पर ही पड़ी रही. स्थानीय लोगों के काफी प्रयास के बाद नगर परिषद के कर्मी मवेशी को उठाकर ले गए तब जाकर बिजली को दुरुस्त किए जाने का काम शुरू किया गया. 

लोगों ने बताया कि विद्युत अभियंता ने यह बताया कि करंट लगने से मौत होने के बाद विद्युत विच्छेद कर दिया गया था. बाद में मृत मवेशी को हटाए जाने को लेकर विद्युत अभियंता तथा नगर परिषद के अधिकारी एक दूसरे पर जिम्मेदारी थोपते रहे. काफी प्रयास के बाद शाम को नप कर्मी पहुंचे. समाचार लिखे जाने तक (शाम 8:30 तक) विद्युत आपूर्ति बहाल नहीं हो सकी थी. इस मामले में जानकारी लेने के लिए विद्युत सहायक अभियंता शिवकुमार से संपर्क करने का प्रयास किया गया लेकिन, उनसे संपर्क नहीं हो सका उधर, मामले में बिजली कंपनी के सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक रात तकरीबन 9:00 बजे तक बिजली आने की संभावना है.










Post a Comment

0 Comments