16 वर्षीय किशोरी को घर बुला सामूहिक दुष्कर्म ..

पट्टीदारी के रिश्ते में चाची लगनेवाली संगीता देवी पति धनजी राम रात 11 बजे किशोरी को किसी काम के बहाने उसके घर से बुलाकर अपने घर ले गई और कमरे में बन्द कर दिया. इस दौरान बारी-बारी से पांच आरोपितों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.



- एक महिला समेत छह के खिलाफ प्रथमिकी दर्ज
- आरोपितों में दो रिश्ते में चाचा शामिल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के एक गांव से रिश्तों को शर्मसार करने वाली एक घटना सामने आई है. गांव की 16 वर्षीय किशोरी को रिश्ते की चाची ने धोखे से घर बुलाया है और कमरे में बन्दकर किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया है. मानवीय रिश्तों को कलंकित करने वाली इस घटना में शामिल आरोपितों में दो रिश्ते के चाचा भी शामिल हैं. मामले में शुक्रवार की सुबह महिला थाना में प्रथमिकी दर्ज कराए जाने के बाद त्वरित कार्रवाई करते पुलिस ने घटना की आरोपित महिला को गिरफ्तार कर लिया है.




घटना की जानकारी देते महिला थनाध्यक्ष नीतू प्रिया ने बताया कि सामूहिक दुष्कर्म की यह वारदात गुरुवार की रात 11 बजे अंजाम दी गई है. पट्टीदारी के रिश्ते में चाची लगनेवाली संगीता देवी पति धनजी राम रात 11 बजे किशोरी को किसी काम के बहाने उसके घर से बुलाकर अपने घर ले गई और कमरे में बन्द कर दिया. इस दौरान बारी-बारी से पांच आरोपितों ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद किसी तरह किशोरी वहां से निकल कर अपने घर पहुंची और घरवालों को घटना की जानकारी दी. इस मामले में पीड़िता के बयान पर संगीता देवी पति धनजी राम, लालजी राम, संजय राम, बबलू राम, रामबाबू कुंवर और अरविंद कुमार पर घटना का आरोप लगाते नामजद प्रथमिकी दर्ज कराई गई है. इस बीच पीड़िता को मेडिकल जांच कराने के लिए भेज दिया गया है. महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि त्वरित कार्रवाई करते हुए घटना की आरोपित संगीता देवी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि अन्य आरोपित फरार हैं. पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच कर रही है.








Post a Comment

0 Comments