वीडियो: सनकी हाथी ने मचाया तांडव, लोगों को सूंड से उठाकर फुटबॉल की तरह जमीन पर पटका ..

हाथी के पागल होने के बाद महावत ने पेड़ पर चढ़कर अपनी जान बचाई.  हाथी ने शाहपुर के तीनों गावों में जमकर तोड़फोड़ की. इस दौरान ग्रामीणों की भीड़ उमड़ गई. भीड़ को देखकर हाथी बेकाबू होने लगा. जिसके बाद हाथी के सामने जो भी आता उसे वह फुटबॉल की तरह उठाकर जमीन पर पटक देता. 





- ब्रह्मपुर प्रखंड के नैनीजोर, महुआर के साथ-साथ भोजपुर जिले के गांवों में भी मचाया उत्पात 
- 5 घंटे की मशक्कत के बाद हाथी पर पाया गया काबू, घायलों को भेजा गया आरा सदर अस्पताल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: ब्रह्मपुर प्रखंड के नैनिजोर डेरा और महुआर उत्तर टोला के बीच एक पागल हाथी ने गांव में जमकर उत्पात मचाया. हाथी ने तीन गांवों में तोड़फोड़ कर कई लोगों को बुरी तरह जख्मी कर दिया. लोग अपनी जान बचाकर भागते हुए दिखे लेकिन, हाथी ने पांच - छह लोगों को अपनी सूंड में लपेट कर फुटबॉल की तरह जमीन पर पटक दिया. जिससे लोगों की हालत गंभीर हो गई. गांव के लोगों ने किसी तरह घायल लोगों की जान बचाई. जिसके बाद उनको इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया गया. इस दौरान हाथी ने कई पेड़ो को भी तहस नहस कर दिया है. 




दरअसल पूरी घटना ब्रह्मपुर प्रखंड के नैनीजोर डेरा, महुआर उत्तर टोला तथा भोजपुर के शाहपुर प्रखंड के ईश्वरपुरा गांव के कायस्थ टोला की है. जहां सुबह आठ बजे एक हाथी अपने महावत के साथ गांव की ओर से जा रहा था. तभी पानी पीने के दौरान हाथी सनक गया. जिसके बाद सनकी हाथी ने उत्पात मचाना शुरू कर दिया. हाथी के पागल होने के बाद महावत ने पेड़ पर चढ़कर अपनी जान बचाई.  हाथी ने शाहपुर के तीनों गावों में जमकर तोड़फोड़ की. इस दौरान ग्रामीणों की भीड़ उमड़ गई. भीड़ को देखकर हाथी बेकाबू होने लगा. जिसके बाद हाथी के सामने जो भी आता उसे वह फुटबॉल की तरह उठाकर जमीन पर पटक देता. हाथी को काबू करने में लगभग पांच घंटों का समय लग गया. हाथी पर काबू करने के लिए विशेषज्ञों को बुलाया गया. 

गांव के लोगों ने बताया कि हाथी के तांडव की सूचना देने के बाद भी पुलिस की ओर से कोई मदद नहीं मिली, जिसके बाद हाथी पकड़ने के लिए महावत को बुलाया गया. जिसके बाद हाथी को गांव वालों की मदद से रस्से में बांध कर काबू में लाया गया. तब जाकर गांव के लोगों ने राहत की सांस ली.

वीडियो: 








Post a Comment

0 Comments