डीएम-एसपी ने किया भ्रांतियों को दूर, कल से 18 से ज्यादा आयु के लोगों का भी होगा वैक्सीनेशन ..

उनकी बातों से सहमत होकर कई ग्रामीणों ने यह प्रण किया कि, वह ज्यादा से ज्यादा लोगों के बीच इस बात को लेकर जाएंगे कि, संक्रमण से बचने के लिए टीका जरूरी है और सभी टीकाकरण अवश्य कराएं.

 





- विभिन्न प्रखंडों में बनाए गए वैक्सीनेशन सेंटर पर पहुंचे वरीय अधिकारी
- लोगों को किया जागरूक, बताया वैक्सीनेशन का महत्व

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: जिला पदाधिकारी बक्सर अमन समीर एवं पुलिस अधीक्षक नीरज कुमार सिंह के द्वारा दलसागर, पुराना भोजपुर एपीएचसी एवं डुमरांव प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में अवस्थित वैक्सीनेशन केंद्र का निरीक्षण किया गया. इसी क्रम में नावानगर प्रखंड के गिरिधर बराँव में ग्रामीणों से जिला पदाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने मुलाकात कर टीका के संबंध में फैली हुई भ्रांतियों को दूर किया एवं सभी से अपील भी करते हुए कहा कि, सभी सक्षम आयु वर्ग वाले लोग वैक्सीन जरूर लें क्योंकि, वैक्सीन ही कोरोना वायरस के संक्रमण से बचा सकता है. 




जिला पदाधिकारी के निरीक्षण के दौरान उनकी बातों से सहमत होकर कई ग्रामीणों ने यह प्रण किया कि, वह ज्यादा से ज्यादा लोगों के बीच इस बात को लेकर जाएंगे कि, संक्रमण से बचने के लिए टीका जरूरी है और सभी टीकाकरण अवश्य कराएं. उधर सूचना साथ जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने बताया कि गुरुवार से 18 वर्ष से ज्यादा उम्र के लोगों का भी वैक्सीनेशन हो सकेगा. वैक्सीनेशन सेंटर्स की सूची नीचे दी गई है.









Post a Comment

0 Comments