वीडियो: बर्थडे पार्टी के दौरान बार बालाओं के ठुमके, रात भर जमी रही भीड़, प्रशासन बेखबर ..

ऐसे लोग लगातार नियमों की अवहेलना करते हुए देखे जा रहे हैं. कुछ लोग जहां सड़कों पर बिना मास्क के घूमते पाए जा रहे हैं वहीं, कुछ लोग शादी-विवाह तथा अन्य समारोह में संक्रमण के भय को भूलकर लगातार भीड़ भाड़ की स्थिति पैदा कर रहे हैं. उन्हीं में कुछ ऐसे भी लोग हैं जो न सिर्फ अपने लिए बल्कि समाज के लोगों के लिए भी खतरा पैदा कर रहे हैं.




- संक्रमण के खतरे को भूल जमकर उड़ी नियमों की धज्जियां
- थानाध्यक्ष ने कहा, प्राथमिकी दर्ज कर की जाएगी कार्रवाई

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: विश्वव्यापी विश्वव्यापी कोरोना वायरस संक्रमण एक तरफ जहां लोगों पर कहर बनकर टूट रहा है वहीं, दूसरी तरफ सरकार तथा प्रशासन ने लोगों को लॉकडाउन लगाकर अपनी जान बचाने का मौका दिया है. लॉकडाउन के बाद संक्रमण के मामलों में तेजी से गिरावट आई है लेकिन, लोग लॉकडाउन लगाने का असली मकसद नहीं समझ पा रहे हैं. ऐसे लोग लगातार नियमों की अवहेलना करते हुए देखे जा रहे हैं. कुछ लोग जहां सड़कों पर बिना मास्क के घूमते पाए जा रहे हैं वहीं, कुछ लोग शादी-विवाह तथा अन्य समारोह में संक्रमण के भय को भूलकर लगातार भीड़ भाड़ की स्थिति पैदा कर रहे हैं. उन्हीं में कुछ ऐसे भी लोग हैं जो न सिर्फ अपने लिए बल्कि समाज के लोगों के लिए भी खतरा पैदा कर रहे हैं.



ऐसे ही लोगों में शामिल सिमरी थाना क्षेत्र के स्थानीय गांव के निवासी कुछ लोग हैं जिन्होंने संक्रमण रोधी नियमों को ताक पर रखकर जन्मदिन की पार्टी में जमकर बार बालाओं से नृत्य कराया. इस दौरान जमकर नियमों की अवहेलना की गई साथ ही लोगों का हुजूम भी जुटाया गया. इतना ही नहीं बच्चों के सामने अश्लील नृत्य प्रस्तुत किए गए. मजे की बात तो यह है कि यह सब कुछ सिमरी थाने से महज कुछ कदमों की दूरी पर पूरी रात होता रहा लेकिन, थाने की पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी. बाद में जब नाच का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तब इस बात की सूचना पुलिस तक पहुंची. इसके बाद पुलिस सब मामले में आगे की कार्रवाई करने में जुटी हुई है. मामले में सिमरी थानाध्यक्ष से बात करने पर उन्होंने बताया मामले की जांच कर संबंधित व्यक्ति पर प्राथमिकी दर्ज कराते हुए आगे की कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो:









Post a Comment

0 Comments