फेसबुकिया प्रेमिका से मिलने किशनगंज से बक्सर पहुंचा युवक, मिला धोखा तो काट लिया गला ..

जब युवक को लगा कि उसका बचना नामुमकिन है तो उसने अपना गला काट लिया और गांव में प्रवेश करने वाले सड़क के समीप गिरकर छटपटाने लगा. बाद में उधर से गुजर रहे लोगों ने जब उसे देखा तो तत्काल इस बात की सूचना थाने को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को सदर अस्पताल में पहुंचाया जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया गया.

 




- गंभीर हालत में घायल युवक को भेजा गया पटना
- मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के रमडीहा गांव का है मामला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: फेसबुकिया प्यार में पागल एक प्रेमी सैकड़ों किलोमीटर का सफर तय करते हुए अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए उसके गांव पहुंच गया हालांकि, गांव पहुंचने पर कथित तौर पर उसकी प्रेमिका ने उसे धोखा दे दिया और उसे विषपान करा दिया. ऐसे में जब युवक को लगा कि उसका बचना नामुमकिन है तो उसने अपना गला काट लिया और गांव में प्रवेश करने वाले सड़क के समीप गिरकर छटपटाने लगा. बाद में उधर से गुजर रहे लोगों ने जब उसे देखा तो तत्काल इस बात की सूचना थाने को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को सदर अस्पताल में पहुंचाया जहां उसकी गंभीर स्थिति को देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया गया वहीं, इस बात की सूचना उसके परिजनों को भी दे दी गई है.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मुफस्सिल थाना क्षेत्र के रमडीहा गांव की रहने वाली एक युवती से किशनगंज जिले के एक युवक को फेसबुक के माध्यम से प्रेम हो गया, जिसके बाद नंबरों के आदान-प्रदान हुए और बातचीत भी होने लगी. इसी बीच युवक के द्वारा अपनी प्रेमिका से मिलने की योजना बनाई गई और वह उसके गांव पहुंच गया लेकिन, गांव पर पहुंचने के बाद उसकी प्रेमिका ने उसे धोखे से जहर पिला दिया, जिसके बाद युवक के द्वारा अपना गला काटकर जान देने की कोशिश की गई. घटना की पुष्टि करते हुए मुफस्सिल थानाध्यक्ष मनोज कुमार ने बताया कि युवक ने ब्लेड से अपना गला काट लिया है. युवक को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया था जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे पटना रेफर कर दिया गया वहीं, मामले की जानकारी युवक के परिजनों को भी दे दी गई है.








Post a Comment

0 Comments