बड़ी ख़बर: लॉक डाउन हुआ खत्म, लेकिन रात्रि कर्फ्यू रहेगा जारी ..

दुकानों के खुलने के अवधि को उन्होंने विस्तारित करते हुए 5:00 बजे तक खोले जाने की बात की है. इसके अतिरिक्त उन्होंने कहा है कि, ऑनलाइन शिक्षण कार्य किए जा सकेंगे. निजी वाहनों के चलने की अनुमति रहेगी. यह व्यवस्था अगले 1 सप्ताह तक रहेगी लेकिन तबतक भीड़-भाड़ से बचने की आवश्यकता है.






- सरकारी कार्यालयों में 4:00 शाम तक ही काम कर सकेंगे 50 फीसद कर्मी
- शाम 5:00 बजे तक खोली जाएंगी दुकानें लेकिन, शिक्षा ऑनलाइन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सूबे में लगाया गया लॉकडाउन खत्म हो गया है. हालांकि रात्रि कर्फ्यू जारी रहेगा और सरकारी कार्यालयों 50 फीसद कर्मी ही ही काम करेंगे. आगामी 1 सप्ताह के बाद इस बार और भी निर्णय लिए जा सकते हैं.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से यह जानकारी साझा की है. उन्होंने कहा है कि, लॉकडाउन खत्म हो गया है लेकिन, लॉकडाउन खत्म होने के बाद भी रात्रि कर्फ्यू जारी रहेगा, जो कि शाम 7:00 बजे से लेकर सुबह 5:00 बजे तक रहेगा. इसके साथ ही सरकारी एवं निजी कार्यालयों को केवल 4:00 बजे तक खोलने की बात मुख्यमंत्री ने अपने संदेश में कही है. उधर, दुकानों के खुलने के अवधि को उन्होंने विस्तारित करते हुए 5:00 बजे तक खोले जाने की बात की है. इसके अतिरिक्त उन्होंने कहा है कि, ऑनलाइन शिक्षण कार्य किए जा सकेंगे. निजी वाहनों के चलने की अनुमति रहेगी. यह व्यवस्था अगले 1 सप्ताह तक रहेगी लेकिन तबतक भीड़-भाड़ से बचने की आवश्यकता है.










Post a Comment

0 Comments