पेट्रोल की कीमतों की बेतहाशा वृद्धि पर कांग्रेस का अनोखा विरोध, फिलिंग स्टेशन पहुंच किया माल्यार्पण ..

उन्होंने फूल एवं माला से पूजा-अर्चना की. उन्होंने कहा कि, केंद्र में बैठी एनडीए की सरकार देश की जनता एवं किसान को राहत दे एवं सद्बुद्धि प्रदान करे. इस कोरोना संकट काल में देश की जनता अभी उबर नहीं पाई. पेट्रोल की कीमत 102 रुपये हो गई है वहीं, डीजल की वृद्धि पर किसानों का रहनुमा बनने वाली केंद्र में बैठी एनडीए की सरकार उन्हें भी नहीं बख्श रही है. 

 





- कांग्रेस के वरीय नेता टी एन चौबे ने किया विरोध
- कहा, महंगाई को लेकर गांव-गांव में बजेगा ढोल, खुलेगी सरकार की पोल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: बिहार प्रदेश कांग्रेस के वरीय नेता टीएन चौबे ने पेट्रोल की लगातार अप्रत्याशित वृद्धि पर केंद्र सरकार को अनोखे अंदाज में घेरने की कवायद शुरु की. 

स्थानीय पेट्रोल टंकी पर जाकर उन्होंने फूल एवं माला से पूजा-अर्चना की. उन्होंने कहा कि, केंद्र में बैठी एनडीए की सरकार देश की जनता एवं किसान को राहत दे एवं सद्बुद्धि प्रदान करे. इस कोरोना संकट काल में देश की जनता अभी उबर नहीं पाई. पेट्रोल की कीमत 102 रुपये हो गई है वहीं, डीजल की वृद्धि पर किसानों का रहनुमा बनने वाली केंद्र में बैठी एनडीए की सरकार उन्हें भी नहीं बख्श रही है. 

नेता ने बताया कि कांग्रेस पार्टी खाद्य सामग्री, पेट्रोल डीजल की महंगाई को लेकर गांव गांव में ढोल - नगाड़ों के साथ पोल खोल रैली निकालेगी, जिसका स्लोगन रहेगा "ये देखो एनडीए का खेल मूल्य वृद्धि पर हो गई फेल". वहीं, श्री चौबे ने कहा देश में अर्थव्यवस्था को सुदृढ़ करने में मनमोहन सरकार की अहम भूमिका थी. उस अर्थव्यवस्था को मोदी सरकार ने निचले पायदान पर ला दिया है.











Post a Comment

0 Comments