वीडियो: पोकलेन मशीन चालक को गोलियों से भूना, हुई मौत, स्थिति तनावपूर्ण ..

इसी बीच अज्ञात अपराधकर्मियों ने उन्हें गोली मार दी. बजा रहा है यह वारदात दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद के मामले को लेकर हुई है. पहले भी दोनों पक्षों के लगभग आधा दर्जन लोगों की हत्या हो चुकी है. बाद में परिजन शव को लेकर अपने गांव पहुंच गए जहां तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गयी है. स्थिति अभी तनावपूर्ण बनी हुई है.

 





- मुरार थाना क्षेत्र के मनपा पुल के समीप हुई घटना
- घात लगाकर बैठे हुए थे अपराधी, बरसा दी गोलियां

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: मुरार थाना क्षेत्र के मनपा पुल के समीप एक पोकलेन मशीन के चालक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. बताया जा रहा है कि यह घटना उस वक्त हुई जब वह कहीं से लौट रहे थे. इसी बीच अज्ञात अपराधकर्मियों ने उन्हें गोली मार दी. बजा रहा है यह वारदात दो पक्षों के बीच जमीनी विवाद के मामले को लेकर हुई है. पहले भी दोनों पक्षों के लगभग आधा दर्जन लोगों की हत्या हो चुकी है. बाद में परिजन शव को लेकर अपने गांव पहुंच गए जहां तीन थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गयी है. स्थिति अभी तनावपूर्ण बनी हुई है.



बताया जा रहा है कि पोखराहा गांव के बैजू पांडे का पुत्र शुभम कुमार (26 वर्ष) पोकलेन मशीन(जेसीबी) के चालक बुधवार की देर शाम तकरीबन 9:30 बजे वह कहीं से लौट रहे थे. इसी बीच मनपा पुल के समीप पहले से घात लगाकर बैठे अपराध कर्मियों ने उन पर गोलियां बरसा दी. मौके पर ही उसकी मौत हो गई. नेपाली उत्सव को लेकर गांव चले गए हैं जहां बगेन, मुरार तथा ब्रह्मपुर थाने की पुलिस कैंप किए हुए हैं. मौके पर पहुंचे मुरार थानाध्यक्ष मनोरंजन प्रसाद राय ने बताया कि वह मृतक के गांव में पहुंचे हुए हैं, जहां हत्या को लेकर स्थिति अभी तनावपूर्ण बनी हुई.

वीडियो: 








Post a Comment

0 Comments