पूर्व सैनिक की हत्या, दो गिरफ्तार ..

उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें अन्यत्र रेफर कर दिया गया. परिजनों के द्वारा  वाराणसी ले जाने के क्रम में रास्ते में उनकी मौत हो गई. वहीं, इस मामले में मृतक की पुत्री के द्वारा 6 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है.





- राजपुर थाना क्षेत्र के मड़निया गांव का है मामला
- त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने दो को किया गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के हेठुआ पंचायत अंतर्गत मड़निया गांव में भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट में एक सेवानिवृत्त फौजी बुरी तरह घायल हो गए. घायल अवस्था में उन्हें सदर अस्पताल में पहुंचाया गया जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें अन्यत्र रेफर कर दिया गया. परिजनों के द्वारा  वाराणसी ले जाने के क्रम में रास्ते में उनकी मौत हो गई. वहीं, इस मामले में मृतक की पुत्री के द्वारा 6 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई है, जिसके बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 2 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है.



इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक गांव के ही श्रीकिशुन सिंह पिता, झगडू सिंह एवं ललन सिंह के पुत्रों के बीच बनाए गए मकान के किनारे मिट्टी भराई को  लेकर पहले कहासुनी हुई फिर देखते ही देखते जमकर लाठी-डंडे चलने लगे. इस मारपीट में श्रीकिशुन सिंह बुरी तरह से जख्मी हो गए, जिन्हें इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र राजपुर भेजा गया, जहां से सदर अस्पताल बक्सर भेजा गया. घायल की नाज़ुक स्थिति देख चिकित्सक ने उन्हें बेहतर इलाज के लिए वाराणसी रेफर किया. वाराणसी ले जाने के दौरान बीच रास्ते में ही इन्होंने दम तोड़ दिया. मौत की खबर मिलते ही परिजनों के बीच चीख-पुकार मच गयी. 

उधर, मामले में मृतक की पुत्री अनीता कुमारी ने छह नामजद लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई जिसके बाद जयशंकर सिंह यादव एवं राजीव सिंह नामक दो लोगों को गिरफ्तार किया गया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सदर एसडीपीओ गोरख राम ने स्थिति का जायजा लिया. साथ ही इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया. इस संबंध में उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर जांच से पता चला कि किसी एक पक्ष के तरफ से जो मिट्टी भरा गया था. उसी मिट्टी को हटाने के लिए दोनों में मारपीट हुई थी. फिलहाल मामले को लेकर आगे की जांच भी जारी है.








Post a Comment

0 Comments