वीडियो: अपहरण के बाद महिला फाइनेंस कर्मी की हत्या, बधार में मिला शव ..

आशंका जताई जा रही है कि उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई और उसका शव बधार में फेंक दिया गया. बताया जा रहा है कि महिला बुधवार की शाम से ही घर से गायब थी. मंगलवार की सुबह तकरीबन 6 बजे बधार में गए लोगों ने शव पड़ा देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी.




- राजपुर थाना क्षेत्र के देवढिया बधार में फेंका मिला शव
- शाम को ही घर के पास से गायब थी महिला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: राजपुर थाना क्षेत्र के देवढ़िया गांव के पश्चिम पधार में एक महिला का शव बरामद किया गया है. आशंका जताई जा रही है कि उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी गई और उसका शव बधार में फेंक दिया गया. बताया जा रहा है कि महिला बुधवार की शाम से ही घर से गायब थी. मंगलवार की सुबह तकरीबन 6 बजे बधार में गए लोगों ने शव पड़ा देखा तो पुलिस को इसकी सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों की शिनाख्त के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक मूल रूप से कैमूर जिले के चांद थाना अंतर्गत कुड्डी गांव के रहने वाले विजय कुमार की 30 वर्षीय पत्नी गीता एक माइक्रो फाइनेंस कंपनी में काम करती थी. पिछले 2 वर्षों पति-पत्नी जिले के राजपुर थाना क्षेत्र के तियरा गांव में रहते थे. हर दिन की तरह बुधवार को भी गीता क्षेत्र में तगादा आदि कर शाम तकरीबन 6 बजे अपने सहकर्मियों के साथ वापस लौटी. जहां सहकर्मियों ने महिला घर जाने वाले रास्ते पर कीचड़ होने की वजह से उसको घर से कुछ दूर पूर्व ही छोड़ दिया और वापस लौट गए. 




इसी बीच संभवत: किसी ने उसका अपहरण कर लिया शाम 7:00 बजे तक भी जब पत्नी घर नहीं लौटी तो पति ने उनके सहकर्मियों को फोन किया और उसकी तलाश में जुट गए. काफी खोजबीन के बाद भी जब गीता का कुछ पता नहीं चला तो रात 10 बजे पुलिस को मामले की सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस भी महिला की खोजबीन में जुट गई. पूरी रात महिला का कुछ अता पता नहीं चला. इसी बीच सुबह तकरीबन 6:00 बजे देवढिया बधार में युवती का शव होने की सूचना मिली. उसके गले पर धारदार हथियार से रेते जाने के निशान हैं. बताया जा रहा है कि अपराधी महिला के दो मोबाइल फोन भी अपने साथ लेते गए हैं. पहचान करने के पश्चात शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए भेज दिया गया. 

मामले की जानकारी मिलने पर सदर एसडीपीओ गोरख राम स्वयं घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी है. उन्होंने बताया कि घटनास्थल पर मिले साक्ष्यों के आधार पर मामले की तफ्तीश की जा रही है.

वीडियो:





Post a Comment

0 Comments