चिराग मजबूती से खड़ी है बक्सर लोजपा: अखिलेश

जिलाध्यक्ष ने कहा कि स्व. रामविलास पासवान जी ने इन बागी सांसदो को राजनीतिक पहचान दिलाई. सांसद व विधायक बनाया, संगठन के महत्वपूर्ण पदों पर बिठाया. जिसके चलते रामविलास पासवान के ऊपर परिवावाद का भी आरोप लगा. आज यही लोग स्व. रामविलास पासवान के साथ धोखा देने का कार्य करते हुए उनके सपनों को ठोस पहुंचाने का काम कर रहे हैं. 

 




- जिलाध्यक्ष ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर दिया बयान 
- कहा, फूकेंगे सभी बागियों का पुतला


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: लोजपा चिराग पासवान की थी, है और आगे भी रहेगी. लोजपा का मतलब ही है चिराग पासवान.   लोजपा के अंदर चल रही उथल-पुथल के बीच उक्त बातें बक्सर जिला लोजपा के जिलाध्यक्ष सह डुमराँव विधान सभा के पूर्व लोजपा प्रत्याशी अखिलेश कुमार सिंह ने कही. जिलाध्यक्ष ने कहा कि स्व. रामविलास पासवान जी ने इन बागी सांसदो को राजनीतिक पहचान दिलाई. सांसद व विधायक बनाया, संगठन के महत्वपूर्ण पदों पर बिठाया. जिसके चलते रामविलास पासवान के ऊपर परिवावाद का भी आरोप लगा. आज यही लोग स्व. रामविलास पासवान के साथ धोखा देने का कार्य करते हुए उनके सपनों को ठोस पहुंचाने का काम कर रहे हैं. ऐसे लोगों को बिहार की जनता व लोजपा के एक-एक कार्यकर्ता कभी माफ नहीं करेगा.
 


अखिलेश सिंह ने कहा कि, पशुपति कुमार पारस ने पार्टी के साथ असंवैधानिक कार्य किया है. इसीलिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने इन पांचों बागी सांसदो को पार्टी से निष्कासित कर दिया है. पार्टी संविधान के हिसाब से संसदीय दल का नेता चुनने का अधिकार पार्टी संसदीय बोर्ड का हैं. ऐसे में बक्सर के एक-एक कार्यकर्ता, जिला कमिटी, प्रखंड व नगर कमिटी, पंचायत अध्यक्ष, बूथ अध्यक्ष, प्रकोष्ठों के पदाधिकारियों व पार्टी के सभी समर्थक चिराग पासवान के साथ चट्टान की तरह खड़े हैं. साथ ही शाहाबाद के बक्सर, कैमूर, रोहतास व भोजपुर जिले के एक एक कार्यकर्ता व पदाधिकारी चिराग पासवान के साथ हैं. पारस गुट को शाहाबाद के कार्यकर्ताओं ने नकार दिया है. लोजपा में कुछ दिनों से चल रही उथल-पुथल से बिहार की जनता के बीच चिराग पासवान की लोकप्रियता काफी बढ़ी है. समाज के हर वर्ग से आवाज निकल रही है कि, चिराग पासवान के साथ इन बागियों ने धोखा किया है. जिलाध्यक्ष ने कहा कि पार्टी के पांचों बागी सांसदों के खिलाफ बक्सर लोजपा आक्रोश मार्च निकाल इनका पुतला दहन करेगी.

जिलाध्यक्ष ने कहा कि पार्टी को तोड़ने में जनता दल यूनाइटेड ने अहम योगदान दिया है. जदयू को विधानसभा में मिली करारी हार के चलते जदयू चिराग पासवान से डर गयी है. जिसके कारण पारस के कंधे पर बंदूक रखकर तथा षडयंत्र रचकर पार्टी को कमजोर करने का प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि इससे चिराग पासवान डरने वाले नहीं हैं न कमजोर होने वाले हैं. चिराग पासवान आज बिहार की राजनीति में काफी मजबूत नेता बनकर उभरे हैं. वह बिहार के दलित, शोषित, वंचित व पिछड़ा समाज के लोगों का आवाज काफी मजबूती के साथ आगे की ओर ले जाऐंगे. साथ ही कुछ दिनों बाद ही पांचों बागी सांसदों का वजूद अपने आप ही समाप्त हो जाएगा. जिसके बाद ये पांचों बागी न घर के रहेंगे न घाट के.








Post a Comment

0 Comments