वीडियो: संदेहास्पद परिस्थितियों में ट्रेन की चपेट में आया ससुराल से घर लौट रहा युवक, कट गए दोनों पैर ..

बलिया जिले के सोहांव स्थित अपने ससुराल गए हुए थे, जहां से बक्सर पहुंचने के पश्चात पैदल ही रेल की पटरियों के सहारे जमानिया की तरफ जा रहे थे. इसी बीच उनके साथ यह हादसा हो गया. हालांकि, युवक के ट्रैक के रास्तेे जमानिया जानेे की बात घटना को संदेहास्पद बना रही है. 





- उत्तर प्रदेश के जमानिया के हैं निवासी
- गंभीर हालत में पीएमसीएच किए गए रेफर

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: डीडीयू-पटना रेलखंड के पवनी- कमरपुर हाल्ट के समीप डाउन लाइन पर ट्रेन की चपेट में आ जाने से एक 35 वर्षीय युवक के दोनों पैर कट गए. युवक की पहचान उत्तर प्रदेश के जमानिया के रहने वाले सुरेंद्र पासवान के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची जीआरपी के द्वारा युवक को सदर अस्पताल में पहुंचाया गया जहां उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक सुरेंद्र पासवान बलिया जिले के सोहांव स्थित अपने ससुराल गए हुए थे, जहां से बक्सर पहुंचने के पश्चात पैदल ही रेल की पटरियों के सहारे जमानिया की तरफ जा रहे थे. इसी बीच उनके साथ यह हादसा हो गया. हालांकि, युवक के ट्रैक के रास्तेे जमानिया जानेे की बात घटना को संदेहास्पद बना रही है. जीआरपी थानाध्यक्ष रामाशीष प्रसाद ने बताया कि घटना की सूचना मिलते ही युवक को पटरियों से उठाकर सदर अस्पताल पहुंचाया गया तथा मुफस्सिल थाने को इस बात की सूचना दे दी गई. उधर, पुलिस के द्वारा परिजनों को भी इस बात की सूचना दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंचे परिजन घायल को लेकर पटना के लिए रवाना हो गए.

वीडियो अपडेट हो रहा है कृपया हमारे साथ बने रहें ..











Post a Comment

0 Comments