गबन का आरोपी अंचल नाजिर गिरफ्तार ..

आरोप सही पाए जाने के बाद उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद वह लगातार फरार चल रहा था. इसी बीच पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि वह नया भोजपुर स्थित अपने आवास पर छिपा हुआ है. सूचना के आलोक में पहुंची पुलिस ने उसे घर से ही गिरफ्तार कर लिया. 

 





- राजस्व एवं सैरात से प्राप्त राजस्व के गबन का था आरोप
- मामले में चक्की के अंचलाधिकारी के द्वारा दर्ज कराई गई थी प्राथमिकी


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: 3 लाख 90 हज़ार रुपये की सरकारी राशि गबन करने के आरोपी चक्की के अंचल नाजिर को गिरफ्तार कर लिया गया. बताया जा रहा है कि वह पिछले कई महीनों से फरार चल रहा था. उसके विरुद्ध अप्रैल माह में ही प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. जांचोपरांत गबन का आरोप सही पाने के पश्चात उसकी तलाश की जा रही थी. 




बताया जा रहा है कि चक्की के अंचलाधिकारी ने 19 अप्रैल को इस बात को लेकर प्राथमिकी दर्ज कराते हुए यह बताया था कि, आरोपी ने राजस्व संग्रह एवं सैरात आदि से प्राप्त कुल 3.90 लाख रुपये के राजस्व की राशि का गबन किया है. उन्होंने बताया था कि बात सामने आने के बाद सरकारी कर्मी अजय कुमार सिन्हा के द्वारा इस मामले की जांच की गई थी. आरोप सही पाए जाने के बाद उसके विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. जिसके बाद वह लगातार फरार चल रहा था. इसी बीच पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि वह नया भोजपुर स्थित अपने आवास पर छिपा हुआ है. सूचना के आलोक में पहुंची पुलिस ने उसे घर से ही गिरफ्तार कर लिया. 

गिरफ्तारी के बाद अंचल नाजिर ने बताया कि उसने कोई गबन नहीं किया गया है जबकि, उस पर लगाए गए सारे आरोप बेबुनियाद है वहीं, पुलिस ने उक्त अभियुक्त को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया.








Post a Comment

0 Comments