वाहन चालकों के टीकाकरण के लिए नप कार्यपालक पदाधिकारी ने की बैठक ..

ऑटो चालक और बस चालकों को वैक्सीनेशन कराने के लिए बैठक की गई थी क्योंकि, ऑटो चालक और बस चालक लोगों के बीच रहते  हैं तथा अधिक से अधिक व्यक्तियों के सम्पर्क में आते है. ऐसे में अगर किसी अन्य व्यक्ति को कोरोना संक्रमण का प्रभाव हो तो चालक को संक्रमण का असर नहीं हो इसके लिए टीकाकरण आवश्यक है.

 





- मौजूद रहे ट्रांसपोर्टर एसोसिएशन के अधिकारी
- कार्यपालक पदाधिकारी ने बताया वैक्सीनेशन का महत्व

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर में चल रहा है व्यवसायिक वाहनों के चालकों तथा संचालकों के टीकाकरण के लिए नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम ने उनके साथ एक बैठक की तथा कहा कि, वह अपना टीकाकरण अवश्य कराएं. नगर में चल रहे ऑटो और बस चालकों के वैक्सीनेशन के लिए की गई इस बैठक में ऑटो चालक के यूनियन के नेता और बस संचालन के यूनियन नेता मौजूद रहे. बैठक में कोरोना वायरस को लेकर चर्चा की गई. कार्यपालक पदाधिकारी ने यूनियन के सदस्यों से तत्परता से वैक्सीनेशन कराने का आग्रह किया.




इस बाबत कार्यपालक पदाधिकारी ने बताया कि, कोरोना संक्रमण से निपटने को लेकर अधिक से अधिक लोगों को वैक्सीनेशन कराने के लिए सरकार ने द्वारा लक्ष्य निर्धारित किया गया है. ऐसे में लक्ष्य को पूरा करने को लेकर ऑटो चालक और बस चालकों को वैक्सीनेशन कराने के लिए बैठक की गई थी क्योंकि, ऑटो चालक और बस चालक लोगों के बीच रहते  हैं तथा अधिक से अधिक व्यक्तियों के सम्पर्क में आते है. ऐसे में अगर किसी अन्य व्यक्ति को कोरोना संक्रमण का प्रभाव हो तो चालक को संक्रमण का असर नहीं हो इसके लिए टीकाकरण आवश्यक है. बैठक में यूनियन नेताओं ने होली सहमति देते हुए कहा कि वह निश्चित रूप से सभी कर्मियों का टीकाकरण अवश्य कराएंगे.








Post a Comment

0 Comments