पोखर में डूबने से किशोर की हुई मौत ..

उसके तथा उसके साथियों के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोग दौड़ते हुए पोखर तक पहुंचे तथा किसी तरह उसे बाहर निकाला. निकालने के बाद उसे तुरंत ही प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया लेकिन, वहां पहुंचते ही चिकित्सकों ने किशोर को मृत घोषित कर दिया. 

 





- वासुदेवा ओपी थाना क्षेत्र के कोइरी टोला की घटना
- दोस्तों के साथ मौनी बाबा आश्रम के पोखर में नहाने गया था किशोर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: वासुदेवा ओपी थाना क्षेत्र के कोइरी टोला में स्थानीय मौनी बाबा आश्रम के पोखर में अपने दोस्तों के साथ नहाने गया एक किशोर डूब गया. बुधवार की सुबह हुई इस घटना के दौरान आसपास मौजूद लोगों ने तत्परता दिखाते हुए किशोर को तालाब से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया लेकिन, अस्पताल पहुंचते ही चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.




इस बाबत मिली जानकारी के मुताबिक बासुदेवा ओपी थाना क्षेत्र के कोइरी टोला के निवासी वीरेंद्र महतो का पुत्र विशाल कुमार सुबह तकरीबन 10 बजे के लगभग साथियों संग नहाने के लिए मौनी बाबा आश्रम के तालाब में गया था. इसी दौरान गहरे पानी में चले जाने के कारण वह डूबने लगा. उसके तथा उसके साथियों के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास मौजूद लोग दौड़ते हुए पोखर तक पहुंचे तथा किसी तरह उसे बाहर निकाला. निकालने के बाद उसे तुरंत ही प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में ले जाया गया लेकिन, वहां पहुंचते ही चिकित्सकों ने किशोर को मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद मृत किशोर के परिजनों के बीच शोक व्याप्त है.








Post a Comment

0 Comments