मोबाइल दुकान सील, वाहन जांच में 38 हज़ार जुर्माना, रात को भी सड़क पर मुस्तैद पुलिसकर्मी ..

पिछले कई दिनों से लगातार लॉकडाउन का उल्लंघन कर चोरी छुपे पायल कम्युनिकेशन नामक मोबाइल दुकान चलाने वाले दुकानदार की दुकान को सील कर दिया गया. इसके साथ ही दुकानदार को यह चेतावनी दी गई यदि वह अपनी आदत में सुधार नहीं लाता है तो उसके विरुद्ध प्राथमिकी भी दर्ज कराई जाएगी.

 





- लॉकडाउन के दौरान नियमों का अनुपालन कराने के लिए प्रशासन सख्त
- सुबह से लेकर देर रात तक चलाया जा रहा है अभियान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: लॉकडाउन को 8 जून तक विस्तारित किया गया है हालांकि, दुकानों के खुलने के समय में परिवर्तन किया गया है लेकिन, इस दौरान लगातार सख्ती भी बरती जा रही है. रोको-टोको अभियान के साथ-साथ नाइट कर्फ्यू आदि का भी अनुपालन कराने के लिए प्रशासन के द्वारा मुस्तैदी दिखाई जा रही है. बुधवार को जिला परिवहन पदाधिकारी मनोज रजक तथा यातायात प्रभारी अंगद सिंह के द्वारा नगर के विभिन्न इलाकों में चलाए गए वाहन जांच अभियान के दौरान जहां हजारों रुपए की वसूली की गई वहीं, दूसरी तरफ अनुमंडल पदाधिकारी कृष्ण कुमार उपाध्याय के नेतृत्व में चलाए गए अभियान में लॉकडाउन का अनुपालन न करने वाले तथा समय बीतने के बाद भी दुकान का संचालन करने वाले एक मोबाइल दुकानदार की दुकान को सील कर दिया गया. दूसरी तरफ देर रात तक नगर के विभिन्न इलाकों में नाइट कर्फ्यू का अनुपालन कराने के लिए थानाध्यक्ष रंजीत कुमार तथा सर्किल इंस्पेक्टर मुकेश कुमार के द्वारा स्वयं ही वाहनों की जांच की जाती रही.





सूचना सह जनसंपर्क पदाधिकारी कन्हैया कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि, नगर के ज्योति प्रकाश चौक, अंबेडकर चौक, मॉडल थाना चौक, गोलंबर एवं सिंडीकेट पर चलाए गए अभियान में कुल 218 वाहनों से बतौर जुर्माना 38 हज़ार 100 रुपये वसूले गए वहीं, दूसरी तरफ नगर में पिछले कई दिनों से लगातार लॉकडाउन का उल्लंघन कर चोरी छुपे पायल कम्युनिकेशन नामक मोबाइल दुकान चलाने वाले दुकानदार की दुकान को सील कर दिया गया. इसके साथ ही दुकानदार को यह चेतावनी दी गई यदि वह अपनी आदत में सुधार नहीं लाता है तो उसके विरुद्ध प्राथमिकी भी दर्ज कराई जाएगी.  इसके साथ ही देर रात तक नगर थाने के पुलिस कर्मियों के द्वारा थानाध्यक्ष रंजीत कुमार तथा सर्किल इंस्पेक्टर मुकेश कुमार के नेतृत्व में आने जाने वाले वाहनों को रोककर उनकी तलाशी तथा पूछताछ की जाती रही. बगैर किसी आपातकालीन वजह के सड़क पर घूमने वाले लोगों को कड़ी फटकार लगाकर छोड़ा गया.









Post a Comment

0 Comments