विद्यार्थी परिषद ने शुरु किया "मिशन आरोग्य रक्षक" अभियान ..

विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता ऑक्सीमीटर से लोगों के ऑक्सीजन लेवल तथा थर्मल थर्मोमीटर से लोगों का शारिरिक तापमान की भी जाँच कर लोगों को इस वैश्विक महामारी के प्रति जागरूक कर रहे हैं. इस दौरान जरूरतमंद लोगों के बीच मास्क और सैनिटाइज़र का भी वितरण किया गया. 

 





- राज्यव्यापी अभियान का स्थानीय बस अड्डे से हुआ शुभारंभ
- गांव में पहुंच मास्क, सैनिटाइजर व बांटने के साथ ही ऑक्सीजन लेवल आदि की जांच करेगा दल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद बिहार प्रदेश के द्वारा राजव्यापी अभियान मिशन आरोग्य रक्षक का शुभारंभ स्थानीय बस अड्डे से किया गया. मिशन आरोग्य रक्षक अभियान का उद्घाटन करते हुए विद्यार्थी परिषद के प्रदेश कार्यसमिति सदस्य विवेक सिंह ने कहा कि, बिहार के जनता के मन से वैश्विक महामारी कोरोना के डर को खत्म करने तथा लोगों को वैक्सीनेशन के प्रति जागरूक करने हेतु ये मिशन विद्यार्थी परिषद के द्वारा पूरे बिहार में एक साथ चलाया जा रहा है. 



उन्होंने कहा कि, विद्यार्थी परिषद बक्सर के कार्यकर्ता प्रत्येक गाँवो में जा कर लोगो के बीच कोरोना से बचाव, मास्क व वैक्सीनेशन के बारे में जानकारी देंगे. इस दौरान विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता ऑक्सीमीटर से लोगों के ऑक्सीजन लेवल तथा थर्मल थर्मोमीटर से लोगों का शारिरिक तापमान की भी जाँच कर लोगों को इस वैश्विक महामारी के प्रति जागरूक कर रहे हैं. इस दौरान जरूरतमंद लोगों के बीच मास्क और सैनिटाइज़र का भी वितरण किया गया. कार्यक्रम में गजेंद्र कुमार, सन्नी सिंह, अविनाश पांडेय, कुश पांडेय, रविरंजन पासवान, आदित्य कुमार आदि कार्यकर्ता उपस्थित रहे.









Post a Comment

0 Comments