वीडियो: लालाचक गोलीबारी में पिता के साथ-साथ पुत्र को लगी गोली, दोनों पीएमसीएच रेफर ..

विरोध करने पर उन्होंने उनके पिता रामचंद्र सिंह तथा भाई बिट्टू यादव को गोली मार दी. इस वारदात को अंजाम देकर सभी आराम से भाग निकले. बाद में पुलिस को मामले की सूचना दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें रेफर कर दिया गया है. 





- जमीनी विवाद को लेकर पड़ोसियों ने मारी थी गोली
- मामले में दर्ज कराई गई प्राथमिकी, आरोपियों की तलाश में पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: धनसोई थाना क्षेत्र के मटकीपुर पंचायत अंतर्गत लाला चक गांव में हुई गोलीबारी मामले में 65 वर्षीय रामचंद्र सिंह के साथ-साथ उनके 16 वर्षीय पुत्र भी जख्मी हुए हैं. रामचंद्र सिंह को जहां जांघ में एक गोली लगी है वहीं, पुत्र तुलसी उर्फ बिट्टू सिंह को पैर में 2 गोलियां लगी है. दोनों को गंभीर हालत में वाराणसी के लिए रेफर किया गया है.




घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए घायल रामचंद्र सिंह के पुत्र उमेश कुमार ने बताया कि उनके पड़ोसियों के साथ जमीन को लेकर कुछ विवाद था, जिसको लेकर 15 दिन पूर्व थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. इसी बीच इनको बुलाकर जमीन की मापी कराई गई थी लेकिन, उनके पड़ोसी इस मापी से संतुष्ट नहीं थे. इसी बीच शाम तकरीबन 8:00 बजे जब सब लोग घर में बैठे हुए थे. उसी वक्त पड़ोसी घर में घुस गए और मारपीट करने लगे. विरोध करने पर उन्होंने उनके पिता रामचंद्र सिंह तथा भाई बिट्टू यादव को गोली मार दी. इस वारदात को अंजाम देकर सभी आराम से भाग निकले. बाद में पुलिस को मामले की सूचना दी गई, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उनकी गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें रेफर कर दिया गया है. 

थानाध्यक्ष रोशन कुमार ने बताया कि मामले में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए दोषियों को गिरफ्तार करने की रणनीति बनाई जा रही है.

वीडियो:










Post a Comment

0 Comments