जिले के तीन युवाओं ने बीपीएससी की परीक्षा में लहराया परचम ..

बताया कि बीपीएससी परीक्षा में उनके भाई ने पहली ही बार में सफलता प्राप्त की है. उनकी सफलता पर पूरे गांव में खुशी की लहर दौड़ गई है . उन्होंने बताया कि सुनंद न सिर्फ बीपीएससी की बल्कि यूपीएससी की परीक्षा भी दे चुके हैं, उसका रिजल्ट भी आना है. 





- बिहार लोक सेवा आयोग की 64 वीं परीक्षा में पाई सफलता
- परिजनों के साथ-साथ रिश्तेदारों तथा ग्रामीणों में भी खुशी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: बिहार लोक सेवा आयोग की परीक्षा में बक्सर जिले के 3 युवाओं ने सफलता का परचम लहराते हुए अपने परिजनों के साथ साथ जिले का भी नाम रोशन किया है. डुमरांव नगर के चाणक्यपुरी कॉलोनी के रहने वाले नारायण पति तिवारी के पुत्र अमृत तिवारी ने 92 वां स्थान प्राप्त कर समाज कल्याण विभाग के सहायक निदेशक का पद प्राप्त किया है बताया जा रहा है कि अमृत ने दसवीं तक की पढ़ाई बिहार तथा फिर इंटरमीडिएट की पढ़ाई झारखंड से की है इसके बाद उन्होंने दिल्ली से बीटेक की पढ़ाई की है. उनकी इस सफलता पर सामाजिक मंच के संयोजक प्रदीप कुमार शरण, विनोद कुमार समेत कई लोगों ने बधाई दी है.



सदर प्रखंड के अहिरौली के नंद जी चौबे के पुत्र ने सुनंद कुमार ने 64 वीं बिहार लोक सेवा आयोग की परीक्षा में 373 वां स्थान प्राप्त कर रेवेन्यू पदाधिकारी का फल प्राप्त किया है. उनके चचेरे भाई अभिषेक चौबे ने बताया की सुनंद भैया ने दसवीं तक की पढ़ाई बिहार पब्लिक स्कूल बक्सर से पूरी की. इसके बाद वह सैनिक स्कूल नैनीताल चले गए जहां से इंटरमीडिएट की पढ़ाई पूरी करने के उन्होंने दिल्ली यूनिवर्सिटी से स्नातक की पढ़ाई पूरी की इसके बाद वह सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहे थे. 

सुनंद कुमार के ममेरे भाई सह बिहार युवा कांग्रेस के प्रदेश संयोजक बंटी उपाध्याय ने बताया कि बीपीएससी परीक्षा में उनके भाई ने पहली ही बार में सफलता प्राप्त की है. उनकी सफलता पर पूरे गांव में खुशी की लहर दौड़ गई है . उन्होंने बताया कि सुनंद न सिर्फ बीपीएससी की बल्कि यूपीएससी की परीक्षा भी दे चुके हैं, उसका रिजल्ट भी आना है. 

उधर, बारी टोला निवासी शनि कुमार के पुत्र राजीव कुमार ने बीपीएससी की 64 वीं परीक्षा में सफलता प्राप्त की है. फिलवक्त राजीव बैंकिंग सेवा(आरबीआई) में कार्यरत हैं. बता दें कि, 64 वीं बीपीएससी में कुल 1,465 पदों के लिए तकरीबन चार लाख 71 हजार के करीब उम्मीदवारों ने आवेदन किया था.








Post a Comment

0 Comments