लाला चक में वृद्ध को मारी गोली, गंभीर हालत में रेफर ..

विवाद को लेकर रविवार को की शाम तकरीबन 8 बजे 8-10 की संख्या में हथियार तथा लाठी-डंडे से लैस होकर पहुंचे दूसरे पक्ष के लोगों व्यक्ति ने बुजुर्ग रामचंद्र सिंह को गोली मार दी गोली. गोली वृद्ध के जांघ में लगी है. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने वृद्ध को इलाज के लिए इटाढ़ी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से उन्हें सदर अस्पताल रेफर किया गया है.

 

 



- धनसोई थाना क्षेत्र के मटकीपुर पंचायत का है मामला
- आपसी विवाद में गोलीबारी का बताया जा रहा मामला

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: धनसोई थाना क्षेत्र के लालाचक गांव में घर में घुसकर एक वृद्ध को गोली मार देने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि मामला जमीनी विवाद से जुड़ा हुआ है. गोली वृद्ध के जांघ में फंसी हुई है. आनन-फानन में घायल को इलाज के लिए इटाढ़ी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा गया जहां से उसकी गंभीर हालत को देखते हुए उसे सदर अस्पताल के लिए रेफर कर दिया गया है.




घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक धनसोई थाना क्षेत्र के मटकीपुर पंचायत के लाला चक गांव के रहने वाले 65 वर्षीय वृद्ध रामचंद्र सिंह, पिता-स्व शिवमुखी सिंह का अपने पाटीदारों के साथ भूमि विवाद है. उसी विवाद को लेकर रविवार को की शाम तकरीबन 8 बजे 8-10 की संख्या में हथियार तथा लाठी-डंडे से लैस होकर पहुंचे दूसरे पक्ष के लोगों व्यक्ति ने बुजुर्ग रामचंद्र सिंह को गोली मार दी गोली. गोली वृद्ध के जांघ में लगी है. बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने वृद्ध को इलाज के लिए इटाढ़ी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया, जहां से उन्हें सदर अस्पताल रेफर किया गया है. थानाध्यक्ष रोशन कुमार ने बताया कि फिलहाल वृद्ध का इलाज कराया जा रहा है.








Post a Comment

0 Comments