फायरिंग तथा लूटपाट के आरोपी समेत दो अपराधी गिरफ्तार ..

वहीं नया बाज़ार में गोलीबारी की एक घटना हुई थी. उस मामले में पुलिस ने नया बाजार के रहने वाले विक्की साह को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पिछले दिनों बाइक का इंस्टॉलमेंट जमा करने के लिए जा रहे युवक से स्थानीय नगर भवन के समीप छिनैती के नामजद आरोपी चरित्रवन के रहने वाले बबुआ पांडेय को भी गिरफ्तार कर लिया है. दोनों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.





- नगर थाना क्षेत्र में कारित आपराधिक घटनाओं में नामजद थे दोनों
- न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए दोनों को पुलिस ने भेजा जेल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नया बाजार इलाके में मारपीट व गोलीबारी के एक मामले में आरोपित एक युवक को गिरफ्तार करने के साथ-साथ नगर थाने की पुलिस ने नगर भवन के समीप हुई फायरिंग  व लूट मामले में भी एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों गिरफ्तार अपराधियों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहां से न्यायालय के आदेशानुसार न्यायिक हिरासत में लेकर जेल भेज दिया गया.




घटना की जानकारी देते हुए नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि वर्ष 2020 में नया बाजार में दो पक्षों के बीच आपसी विवाद हुआ था. वहीं नया बाज़ार में गोलीबारी की एक घटना हुई थी. उस मामले में पुलिस ने नया बाजार के रहने वाले विक्की साह को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही पिछले दिनों बाइक का इंस्टॉलमेंट जमा करने के लिए जा रहे युवक से स्थानीय नगर भवन के समीप छिनैती के नामजद आरोपी चरित्रवन के रहने वाले बबुआ पांडेय को भी गिरफ्तार कर लिया है. दोनों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.








Post a Comment

0 Comments