वैक्सीन की लगाम ने थामी कोरोना की रफ्तार : हिमांशु

कहा कि फिलहाल देश के 377 जिलों में कोविड-19 की संक्रमण दर पांच प्रतिशत से कम है सरकार के द्वारा दिए जा रहे इन आंकड़ों से उन विरोधियों के मुँह पे शायद ट्रिपल मास्क का काम करे जो ख़ुद तो वैक्सिन की पहली और दूसरी डोज़ ले चुके है, मगर समाज मे वैक्सिन को लेकर भ्रांति फैलाने का काम कर रहे हैं. 

 





- नेता ने लोगों से की जागरूकता की अपील
- कहा, आंकड़ों ने किया ट्रिपल मास्क का काम 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: "वैश्विक महामारी कोरोना के खिलाफ भारत में ज्यादा से ज्यादा लोगों को टीका दिया जा रहा है ताकि, इस महामारी पर काबू पाया जा सके. इस संदर्भ में  भारत ने कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक लेने वाले लोगों की संख्या के मामले में अमेरिका को पीछे छोड़ दिया है. यह आश्वस्त करता है कि हम टीका अभियान में लगातार सुधार कर रहे हैं और इसे तेज कर रहे हैं.आने वाले दिनों में इसे और भी तेज किया जाएगा." यह कहना है भाजपा नेता हिमांशु चतुर्वेदी का.





उन्होंने कहा कि वैक्सीनेशन का उच्च स्तर हासिल करने के लिए देश को कुछ और समय चाहिए. इस बात पर जोर देते हुए उन्होंने कहा, “जब पीक घट रहा है, तो लोग फिर से जनवरी और फरवरी वाला रवैया अपनाने लगे हैं. नेता ने कहा कि संक्रमण काल मे कोविड के मामलों में  रोजाना में गिरावट आ रही है. 

चतुर्वेदी ने कहा कि फिलहाल देश के 377 जिलों में कोविड-19 की संक्रमण दर पांच प्रतिशत से कम है सरकार के द्वारा दिए जा रहे इन आंकड़ों से उन विरोधियों के मुँह पे शायद ट्रिपल मास्क का काम करे जो ख़ुद तो वैक्सिन की पहली और दूसरी डोज़ ले चुके है, मगर समाज मे वैक्सिन को लेकर भ्रांति फैलाने का काम कर रहे हैं. ये उन लोगो के ज़ुबां पे ताला भी लगाने का काम करेगी जो लोग नौनिहालों के टीके को ले कर सवाल उठा रहे थे. कहा कि सभी को नजदीकी केंद्र पर जाकर टीकाकरण अवश्य करना चाहिए.







Post a Comment

0 Comments