देखिए ये तीन वीडियो: नगर में गन पॉइंट पर लाइव गुंडागर्दी मामले का लाइव समझौता, पुलिस को जानकारी नहीं ..

इस बात को लेकर वह प्राथमिकी कराए जाने की तैयारी में थे. इसी बीच अचानक पंकज के मोबाइल पर अखिलेश कश्यप का मैसेज आने के बाद कही गई और वह थाने में बिना आवेदन दिए ही वापस लौट गए. मामले में जहां एसपी नीरज कुमार सिंह ने इस पूरे घटनाक्रम से अनभिज्ञता जताई वहीं, नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने कहा कि, गायक बिना आवेदन दिए ही वापस लौट गए.





- एफआइआर कराने पहुंचा था गायक, थानेदार ने कहा नहीं मिला आवेदन 
- विवादित गाने को लेकर हुआ था बवाल, छोटे सिंह ने कराया समझौता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: पिछले कुछ दिनों से चल रहे भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव तथा पंकज सिंह विवाद मामले में सोमवार को चला हाई वोल्टेज ड्रामा आन आपसी सुलह समझौते से समाप्त हो गया. दरअसल अश्लील गाने को लेकर शुरू हुए इस विवाद में खेसारी लाल यादव के लिए गीत लिखने वाले अखिलेश कश्यप तथा उनके अन्य साथियों ने स्टेशन रोड स्थित एक रेस्टोरेंट में ले जाकर सिंह के साथ मारपीट की थी मामले को लेकर पंकज थाने पहुंचे थे जहां उन्होंने बताया था कि अखिलेश तथा अन्य ने उनका अपहरण कर लिया था तथा उन्हें गन पॉइंट पर रखकर उनसे झूठी बातें बुलवा रहे थे. इस बात को लेकर वह प्राथमिकी कराए जाने की तैयारी में थे. इसी बीच अचानक पंकज के मोबाइल पर अखिलेश कश्यप का मैसेज आने के बाद कही गई और वह थाने में बिना आवेदन दिए ही वापस लौट गए. मामले में जहां एसपी नीरज कुमार सिंह ने इस पूरे घटनाक्रम से अनभिज्ञता जताई वहीं, नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने कहा कि, गायक बिना आवेदन दिए ही वापस लौट गए.

वीडियो: एक ही परिवार के सदस्य हैं खेसारी पंकज हो गई थी गलतफहमी अखिलेश:





समझौते का वीडियो:


बाद में देर शाम एक वीडियो जारी हुआ जिसमें पंकज सिंह, अखिलेश कश्यप, खेसारी लाल यादव के कथित मैनेजर विकास आदि छोटे सिंह के साथ मौजूद हैं. मौके पर अखिलेश, पंकज, विकास आदि ने एक दूसरे से माफी मांगते हुए भविष्य में कभी इस तरह के विवाद में नहीं पड़ने की बात कही वहीं, अखिलेश कश्यप तथा खेसारी लाल यादव के मैनेजर ने पंकज को यह आश्वस्त किया कि भविष्य में वे लोग पंकज की गायकी को बढ़ावा देने के लिए उनकी मदद करेंगे. इस दौरान यह भी कहा गया कि, किसी भी कलाकार की कोई जाति-पाती नहीं होती ऐसे में इसे दूसरा रंग देने की कोशिश गलत है.

उधर, नगर के बीचोंबीच पंकज सिंह नामक गायक को गन पॉइंट पर उठाकर उनके साथ मारपीट करने का लाइव वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हलकान रही हालांकि, एसपी नीरज कुमार सिंह मामले को लेकर जानकारी नहीं होने की बात कहते नजर आए. उधर, "भोजपुरी करे पुकार" संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष नंद कुमार तिवारी ने भोजपुरी गायक को गन पॉइंट पर उठाकर उनके साथ मारपीट का लाइव वीडियो प्रसारित करने की घटना को लेकर प्रशासन की नाकामी पर सवाल उठाए थे और इसे गुंडागर्दी बताया था.

वीडियो: पंकज ने लगाया था अपहरण का आरोप:










Post a Comment

0 Comments