रहस्यमय तरीके से गायब किसान का शव बरामद, नोच रहे थे जंगली जानवर ..

उनका शव बुधवार की शाम गांव के बाहर बंद पड़े एक टावर के समीप झाड़ियों से बरामद हुआ. दरअसल, घास काटने गए किसानों ने उनका शव पड़े देखा तथा परिजनों को सूचना दी. माना जा रहा है कि उनकी हत्या कर साक्ष्य छुपाने की नियत से शव को वहां फेंक दिया गया. 


 





- ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के कांट गांव का रहने वाला था किसान
- मामले की पड़ताल में जुटी है थाने की पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: ब्रह्मपुर थाना क्षेत्र के कांट गांव में लगभग 15 दिनों से घर से गायब किसान का शव झाड़ियों से बरामद किया गया. शव को जंगली जानवर नोच कर खा रहे थे, जिसके कारण वह काफी क्षत-विक्षत हो गया था. बाद में कपड़ों के आधार पर परिजनों ने किसान की पहचान की, जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा तथा फिर परिजनों के हवाले कर दिया.



घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक स्थानीय गांव निवासी किसान भगवान यादव उर्फ बिलर यादव पिछले 15 दिनों से घर से रहस्यमय तरीके से गायब हो गए थे. उनका शव बुधवार की शाम गांव के बाहर बंद पड़े एक टावर के समीप झाड़ियों से बरामद हुआ. दरअसल, घास काटने गए किसानों ने उनका शव पड़े देखा तथा परिजनों को सूचना दी. माना जा रहा है कि उनकी हत्या कर साक्ष्य छुपाने की नियत से शव को वहां फेंक दिया गया. थानाध्यक्ष निर्मल कुमार ने बताया कि घटना के पड़ताल की जा रही है.







Post a Comment

0 Comments