बिजली कंपनी की लापरवाही ने ले ली युवक की जान ..

स्थानीय लोगों का कहना है कि बिजली का तार टूट कर गिरे होने के बावजूद कंपनी द्वारा उसे दुरुस्त नहीं किया गया अन्यथा युवक की जान नहीं जाती. थानाध्यक्ष ने बताया कि, बिजली की तार के चपेट में आकर युवक की मौत हो गयी है. पुलिस के द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर के पुराना सदर अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम केंद्र में भेज दिया है.




- सिमरी थाना क्षेत्र के बड़का राजपुर का है मामला
- काफी घंटों से गली में गिरा हुआ था बिजली का तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सिमरी थाना क्षेत्र के बड़का राजपुर गांव में घर के सामने टूट कर गिरे बिजली के तार की चपेट में आ जाने के कारण एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई. बाद में लोगों की सूचना पर बिजली कंपनी द्वारा विद्युत प्रवाह बंद किया गया जिसके बात पुलिस के द्वारा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. उधर घटना के बाद मृतक के परिजनों के बीच हाहाकार मच गया है.

बताया जा रहा है कि सिमरी थाना क्षेत्र के बड़का राजपुर के आदर्श नगर के रहने वाले गोरखनाथ पासवान (34 वर्ष) किसी कार्य बस घर से बाहर निकल रहे थे इसी बीच टूट कर गिरे बिजली के तार की चपेट में आ गए. करंट लगने के बाद युवक को सिमरी प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया लेकिन, चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. स्थानीय लोगों का कहना है कि बिजली का तार टूट कर गिरे होने के बावजूद कंपनी द्वारा उसे दुरुस्त नहीं किया गया अन्यथा युवक की जान नहीं जाती. थानाध्यक्ष ने बताया कि, बिजली की तार के चपेट में आकर युवक की मौत हो गयी है. पुलिस के द्वारा शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर के पुराना सदर अस्पताल स्थित पोस्टमार्टम केंद्र में भेज दिया है.









Post a Comment

0 Comments