तेवर में है नए थानेदार, जुए के अड्डों पर छापेमारी, एक हिरासत में, निशाने पर अवैध शराब कारोबारी ..

उन्होंने कहा कि वाहनों की जांच के द्वारा एक तरफ जहां असामाजिक तत्वों पर नकेल कसने की कोशिश की जा रही है वहीं, संक्रमण रोधी नियमों के अनुपालन के लिए भी लोगों को जागरूक किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हर आने-जाने वाले वाहन चालक से ट्रैफिक नियमों का अनुपालन करने के साथ-साथ मास्क पहनने का भी अनुरोध किया जा रहा है. 
ज्योति प्रकाश चौक पर स्वयं वाहन जांच करते थानाध्यक्ष

- नए थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने पदभार संभालते ही दिए क्राइम पर प्रहार के संकेत
- कहा, अपराधियों पर हर हाल में कसेंगे नकेल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: क्राइम कंट्रोल को लेकर एसपी नीरज कुमार सिंह के द्वारा आधा दर्जन थानों में नए थानाध्यक्ष की तैनाती करने के बाद यह उम्मीद जगी है कि, पिछले दिनों हुई आपराधिक घटनाओं के ग्राफ़ में कमी आएगी. बक्सर में नए थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के द्वारा पदभार ग्रहण करने के साथ ही अपराध तथा अपराधियों के विरुद्ध अभियान शुरू कर दिया गया है. पहले ही दिन उन्होंने गुप्त सूचना के आलोक में कई जुए के अड्डे पर छापेमारी की हालांकि, इस दौरान उन्हें विशेष सफलता तो नहीं मिली लेकिन, उन्होंने कहा कि यह अभियान आगे भी जारी रहेगा. दूसरी तरफ उन्होंने नगर के विभिन्न चौक चौराहों पर सघन वाहन जांच अभियान चलाया. 

उन्होंने कहा कि वाहनों की जांच के द्वारा एक तरफ जहां असामाजिक तत्वों पर नकेल कसने की कोशिश की जा रही है वहीं, संक्रमण रोधी नियमों के अनुपालन के लिए भी लोगों को जागरूक किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि हर आने-जाने वाले वाहन चालक से ट्रैफिक नियमों का अनुपालन करने के साथ-साथ मास्क पहनने का भी अनुरोध किया जा रहा है. साथ में साथ उत्तर प्रदेश से जिले में शराब की तस्करी रोकने के लिए गंगा सीमावर्ती इलाकों के साथ वीर कुंवर सिंह सेतु पर भी विशेष जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि पदभार ग्रहण करने के साथ ही उन्होंने क्राइम कंट्रोल को प्रमुख लक्ष्य बनाया है.

जुए के अड्डे पर छापेमारी एक हिरासत में

नगर थाना क्षेत्र के अंबेडकर चौक के समीप जुए के अड्डे पर छापेमारी के दौरान पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है. बताया जा रहा है कि पुलिस अभी उससे पूछताछ कर रही है और यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि वह वहां पर क्या कर रहा था? हालांकि युवक का कहना है कि वह ना तो जुआ खेल रहा था और ना ही जुए के अड्डे से उसका कोई संबंध है. वह केवल अपनी गाड़ी धोने के लिए वहां पर खड़ा था थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ की जा रही है.












Post a Comment

0 Comments