वीडियो: विश्व मानवाधिकार सुरक्षा आयोग के कार्यालय का हुआ उद्घाटन ..

कहा कि इस कार्यालय के खुल जाने के बाद लोगों को अपने अधिकारों को जानने का मौका मिलेगा. उन्होंने कहा कि लोगों को अपने अधिकारों के साथ-साथ अपने कर्तव्य भी समझने चाहिए. उपस्थित सभी लोगों से जिला पंचायती राज पदाधिकारी ने कोरोना की वैक्सीन लेने का अनुरोध किया. उन्होंने कहा कि संक्रमण पर विजय पाने के लिए यही एकमात्र उपाय है. 
कार्यालय का उद्घाटन करते जिला पंचायती राज पदाधिकारी व अन्य




- उद्घाटन का कार्यक्रम के दौरान लोगों से कोरोना वैक्सीन लेने की अपील
- जिला पंचायती राज पदाधिकारी ने फीता काट कर किया उद्घाटन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: विश्व मानवाधिकार सुरक्षा आयोग के अधिकृत जिला कार्यालय का उद्घाटन स्थानीय चीनी मिल में किया गया. जिला पंचायती राज पदाधिकारी अभय तिवारी ने फीता काट कर कार्यालय का विधिवत उद्घाटन करते हुए आयोग के सदस्य डॉ. दिलशाद आलम, प्रभारी सचिव मुर्शीद आलम को ढेर सारी बधाइयां दी.





उद्घाटन भाषण के दौरान जिला पंचायती राज पदाधिकारी ने कहा कि इस कार्यालय के खुल जाने के बाद लोगों को अपने अधिकारों को जानने का मौका मिलेगा. उन्होंने कहा कि लोगों को अपने अधिकारों के साथ-साथ अपने कर्तव्य भी समझने चाहिए. उपस्थित सभी लोगों से जिला पंचायती राज पदाधिकारी ने कोरोना की वैक्सीन लेने का अनुरोध किया. उन्होंने कहा कि संक्रमण पर विजय पाने के लिए यही एकमात्र उपाय है. इस दौरान लोगों को संबोधित करते हुए आयोग के सदस्य डॉ. निसार अहमद, हामिद रजा खान, साबित रोहतासवी, अजीत कुमार के साथ-साथ पूर्व सैनिक संघ के जिलाध्यक्ष विद्यासागर चौबे ने अपने विचार रखे. मौके पर अस्पताल के सभी चिकित्सा तथा गैर चिकित्सा कर्मी मौजूद रहे. सभी ने मानव सेवा का संकल्प लेते हुए यह कहा कि कोरोना काल में जिस प्रकार जरूरतमंदों की सेवा की जाती रही है. आगे भी वैसे ही उनकी सेवा होती रहेगी. कार्यक्रम के अंत में धन्यवाद ज्ञापन साबित रोहतासवी ने किया.

वीडियो: 







Post a Comment

0 Comments