वीडियो: गन पॉइंट पर व्यवसायी से साढ़े छह लाख की लूट, कैमरे में कैद हुई वारदात ..

गुरुवार को वह बकाया पैसों का तगादा करने के लिए आरा तथा बिहिया गए हुए थे. वहां से लौटने के पश्चात शाम तकरीबन 9:15 बजे जैसे ही वह दुकान के समीप पहुंचे उनका स्टाफ वहां उनका इंतजार कर रहा था स्टाफ के साथ जैसे ही वह दुकान में दाखिल हुए उनके पीछे-पीछे 3 की संख्या में अपराधकर्मी भी दुकान में प्रवेश कर गए. 

दुकान में प्रवेश कर रहे अपराधियों की सीसीटीवी फुटेज




- हथियारबंद अपराधकर्मियों ने दिया वारदात को अंजाम
- मामले में अपने ही स्टाफ पर संदेह जता रहे व्यवसायी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र में चोरों और लुटेरों का प्रभाव इन दिनों काफी बढ़ गया है. उधर, लगातार हो रही आपराधिक घटनाओं के बाद भी पुलिस को कोई खास सफलता प्राप्त नहीं हो रही है. ताजा मामला नगर के बाईपास रोड स्थित एक प्रतिष्ठान में हथियारबंद अपराधियों के द्वारा सवा छह लाख रुपयों की लूट से जुड़ा हुआ है. बताया जा रहा है कि गुरुवार की रात तकरीबन 9:15 बजे टीम की संख्या में हथियारों से लैस अपराधी प्रतिष्ठान में घुसे और गन पॉइंट पर लूट की वारदात को अंजाम देकर चलते बने. घटना के बाद हतप्रभ व्यवसायी ने नगर थाने की पुलिस को इस बात की सूचना दी है, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.
दुकान के सामने खड़े लोग

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक एचसेफ केबल प्राइवेट लिमिटेड नामक बिजली तार निर्माता एजेंसी के संचालक जितेंद्र त्रिपाठी की दुकान ज्योति प्रकाश चौक के समीप बाइपास रोड में स्थित है. गुरुवार को वह बकाया पैसों का तगादा करने के लिए आरा तथा बिहिया गए हुए थे. वहां से लौटने के पश्चात शाम तकरीबन 9:15 बजे जैसे ही वह दुकान के समीप पहुंचे उनका स्टाफ वहां उनका इंतजार कर रहा था स्टाफ के साथ जैसे ही वह दुकान में दाखिल हुए उनके पीछे-पीछे 3 की संख्या में अपराधकर्मी भी दुकान में प्रवेश कर गए. उन्होंने बताया कि अपराधकर्मियों ने उन्हें हथियार का भय दिखाकर तगादा किए हुए चार लाख रुपयों के साथ-साथ कैश बॉक्स में रखे हुए ढाई लाख रुपये भी ले लिए. इतना ही नहीं उनसे सोने की चेन आदि भी लूट ली है. व्यवसायी ने बताया है कि उन्हें इस लूटकांड में अपने स्टाफ के भी मिले होने की आशंका है. क्योंकि, केवल उनके स्टाफ को मालूम था कि वह पैसों का तगादा करने के लिए कहां गए हुए हैं और अपराध कर्मियों ने लूट के दौरान यह कहा कि, "आरा से तगादा कर लाए हुए पैसों को जल्दी निकालो." घटना को अंजाम देने के बाद अपराधकर्मी आराम से भाग निकले. बाद में पुलिस को इस बात की सूचना दी गई, जिसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. यहां यह भी बता दें कि, पिछले 30 मई को स्थानीय धोबी घाट मोहल्ले में विकास पांडेय नामक व्यक्ति के घर से 5.25 लाखों रुपयों की संपत्ति चोरी हो गई है. उस मामले में भी पुलिस के हाथ अभी खाली हैं.

वीडियो 1(सीसीटीवी फुटेज):
वीडियो 2( दुकानदार का बयान): 













Post a Comment

0 Comments