बैंक सीएसपी संचालक से एक लाख की लूट ..

सिमरी थाना क्षेत्र के काज़ीपुर गांव में स्टेट बैंक के सीएसपी का संचालन करने वाले एक व्यक्ति से बाइक सवार अपराध कर्मियों ने 1 लाख रुपयों की लूट कर ली है. लूट की इस वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी काज़ीपुर के रास्ते नया भोजपुर की तरफ भाग निकले. घटना सुबह तकरीबन 10:30 बजे की है. 





- सिमरी थाना क्षेत्र के काज़ीपुर- डुमरी मार्ग पर हुई लूटपाट
- तीन की संख्या में बाइक सवार अपराधियों ने दिया घटना को अंजाम

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सिमरी थाना क्षेत्र के काज़ीपुर गांव में स्टेट बैंक के सीएसपी का संचालन करने वाले एक व्यक्ति से बाइक सवार अपराध कर्मियों ने 1 लाख रुपयों की लूट कर ली है. लूट की इस वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी काज़ीपुर के रास्ते नया भोजपुर की तरफ भाग निकले. घटना सुबह तकरीबन 10:30 बजे की है. उधर, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस हर बार की तरह मामले की जांच में जुटी हुई है लेकिन, समाचार लिखे जाने तक पुलिस के हाथ कोई सुराग नहीं लगा है.



मामले में मिली जानकारी के मुताबिक खरहाटांड़ के रहने वाले पंकज कुमार ओझा काज़ीपुर बाज़ार में सीएससी का संचालन करते हैं. सुबह तकरीबन 10:30 बजे वह हर दिन की भांति सीएसपी खोलने के लिए आ रहे थे. इसी बीच काजीपुर-डुमरी मार्ग पर पहले से घात लगाए बाइक सवार अपराध कर्मियों ने उनकी बाइक में टक्कर मारकर उन्हें गिरा दिया. वह जैसे ही गिरे बाइक सवार अपराध कर्मियों ने हथियार का भय दिखाते हुए उनसे उनका बैग छीन लिया. बैग में लैपटॉप तथा जरूरी कागज़ात के अलावे एक लाख रुपये भी थे। बाद में भागते हुए अपराधियों ने सीएसपी संचालक के बाइक की चाबी एवं उनका मोबाइल भी छीन लिया और आराम से काज़ीपुर के रास्ते नया भोजपुर की तरफ निकल भागे. उधर घटना की सूचना मिलते ही मौके पर सिमरी थानाध्यक्ष सदल बल पहुंच गए हैं और मामले की जांच कर रहे हैं. साथ ही पीड़ित के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कराई जा रही है.

लगातार निशाने पर है सीएसपी संचालक:

जिले में सीएसपी संचालक अब अपराधियों के सॉफ्ट टारगेट बनते नजर आ रहे हैं. एक सप्ताह के अंदर ही लूट की यह दूसरी वारदात है. इसके पूर्व केसठ़ प्रखंड के दंगौली डिहरा नहर मार्ग पर बीते 7 जून की सुबह सीएसपी संचालक से 1.25 लाख रुपए की लुट हुई थी. दरअसल, 7 जून की सुबह दंगौली गांव निवासी सीएसपी संचालक राघवेन्द्र प्रताप सिंह उर्फ सोनू कैश लेकर सोनवर्षा स्थित अपने सीएसपी सेंटर जा रहे थे.  इसी बीच नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने हथियार के बल पर रुपये लूट लिए तथा केसठ की तरफ भाग निकले. उस मामले में भी पुलिस अभी अंधेरे में ही तीर मार रही है. इसी बीच यह दूसरी घटना सामने आ गई.






Post a Comment

0 Comments