भाजपा किसान मोर्चा के निर्देशन में वैक्सीनेशन से जुड़ी भ्रांतियों को दूर कर रहा जागरूकता रथ ..

कोरोना महामारी से बचाने के लिए वैक्सीन कितनी जरूरी है, यह बात गीत-संगीत के माध्यम से ग्रामीणों को आसानी से समझाने की कोशिश भी की जा रही है, रथ के माध्यम से यह भी बताया जा रहा है कि वैक्सीन पूरी तरह स्वास्थ्य केंद्रों व निर्धारित सेंटर पर मुफ्त मिल रही है. उन्होंने कहा कि मानव जीवन को बचाने के लिए कोरोना टीकाकरण अभियान को सफल बनाना होगा. 
गुरुवार को पटना से जागरूकता रथ रवाना करते स्वास्थ्य मंत्री व अन्य





- प्रदेश स्तरीय पदाधिकारियों के निर्देशन पर जिला स्तरीय पदाधिकारी पूरे मनोयोग से कर रहे कार्य
- गीत-संगीत के माध्यम से भी लोगों को जागरुक किए जाने की हो रही कोशिश

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: कोविड-19 संक्रमण पर काबू पाने के लिए भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष सरोज रंजन पटेल के आह्वान पर प्रदेश उपाध्यक्ष विंध्याचल पाठक एवं प्रदेश प्रवक्ता सुशील राय के निर्देशन में जिले भर में वैक्सीनेशन जागरूकता रथ चलाया जा रहा है. यह रथ जिले भर में घूम-घूम कर लोगों को वैक्सेशन से जुड़ी भ्रांतियों से आगाह करेगा तथा उनसे बचने की सलाह देगा. 



शुशील राय ने बताया कि जागरुकता रथ का मुख्य उद्देश्य आमलोगों को कोरोना महामारी से बचने की जानकारी देना है. साथ ही आम लोगों को कोरोना महामारी से बचाने के लिए वैक्सीन कितनी जरूरी है, यह बात गीत-संगीत के माध्यम से ग्रामीणों को आसानी से समझाने की कोशिश भी की जा रही है, रथ के माध्यम से यह भी बताया जा रहा है कि वैक्सीन पूरी तरह स्वास्थ्य केंद्रों व निर्धारित सेंटर पर मुफ्त मिल रही है. उन्होंने कहा कि मानव जीवन को बचाने के लिए कोरोना टीकाकरण अभियान को सफल बनाना होगा. शहर हो या गांव, सबको प्रोत्साहित करना है. राज्य सरकार कोरोना से बचाव के लिए तत्पर है.

उन्होंने बताया कि बक्सर जिला किसान मोर्चा के जिलाध्यक्ष मृत्युंजय सिंह जी की पूरी टीम, सभी प्रदेश कार्यसमिति सदस्य, जिला अंतर्गत सभी प्रदेश पदाधिरियों के सहयोग से अभियान चलाया जा रहा है. जिसमें रोहित ओझा, मनोज राय, मुन्ना सिंह, सिट्टू राय, संजय राय, विकास कायस्थ, दीपक पांडेय, सुनील सिंह, सुनील राम, जय प्रकाश राय अपना पूर्ण सहयोग प्रदान कर रहे हैं.







Post a Comment

0 Comments