वीडियो: गोली के शिकार युवक की मौत पर बवाल, पुलिस पर निष्क्रियता का आरोप, रात में ही हुआ पोस्टमार्टम, सड़क जाम का प्रसास विफल ..

कहना है कि पुलिस सुरक्षा के दावे भले ही करती रहे लेकिन, सच्चाई यह है कि धरातल पर ऐसा कुछ भी नहीं है. मृतक के छोटे भाई अजय यादव ने बताया कि अपराध कर्मियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला कर उनके भाई की हत्या कर दी. वह अपने दोस्त के बाबा के दाह-संस्कार कार्यक्रम से लौट रहे थे. 
सड़क जाम कर रहे लोगों को समझाने पहुंचे एसडीपीओ





- दाह-संस्कार कार्यक्रम में शामिल होकर लौटने के क्रम में अपराधियों ने मारी थी गोली
- इलाज के लिए बाहर ले जाने के क्रम में हो गई थी मौत

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सिमरी थाना क्षेत्र के रामदास राय ओपी थाने के नियाज़ीपुर बांध चौक के समीप अज्ञात अपराधकर्मियों द्वारा युवक दीपक यादव (25 वर्ष) को गोली मार कर उसकी हत्या करने के मामले को परिजनों ने पुलिसिया निष्क्रियता का परिणाम बताया है. मृतक मूल रूप से सिमरी थाना क्षेत्र के बड़का सिंहनपुरा का रहने वाला  था जो कि वर्तमान में डुमरांव चाणक्य नगर कॉलोनी का निवासी था. वह राजद का युवा नेता भी था जिसका स्थानीय विधायक तथा अन्य लोगों से भी अच्छा संबंध था. परिजनों  का कहना है कि पुलिस सुरक्षा के दावे भले ही करती रहे लेकिन, सच्चाई यह है कि धरातल पर ऐसा कुछ भी नहीं है. मृतक के छोटे भाई अजय यादव ने बताया कि अपराध कर्मियों ने ताबड़तोड़ गोलियां चला कर उनके भाई की हत्या कर दी. वह अपने दोस्त के बाबा के दाह-संस्कार कार्यक्रम से लौट रहे थे. इसी बीच नियाज़ीपुर बाद चौक के समीप अज्ञात हमलावरों ने वारदात को अंजाम दिया और भाग निकले.




बाद में स्थानीय लोगों के द्वारा घटना की सूचना मिलने पर वह पहुंचे और तुरंत ही उन्हें लेकर सदर अस्पताल गए जहां से चिकित्सकों ने उन्हें बनारस रेफर कर दिया लेकिन, रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. बाद में पुलिस के द्वारा शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए पोस्टमार्टम हाउस भेजा गया. पोस्टमार्टम कराने के लिए जाने के क्रम में परिजनों के द्वारा डुमरांव चौक जाम कर दिया गया. बाद में डुमरांव एसडीपीओ के द्वारा लोगों को समझा-बुझाकर जाम खत्म कराया गया तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया.
डुमरांव विधायक के साथ दीपक की तस्वीर(फ़ाइल इमेज)


प्रशासन ने रात में ही कराया पोस्टमार्टम:

आमतौर पर हत्या तथा किसी अन्य मामले में पुलिस के द्वारा रात में पोस्टमार्टम का काम नहीं कराया जाता लेकिन, इस मामले में पुलिस के द्वारा रात के अंधेरे में ही पोस्टमार्टम की कार्रवाई कराई गयी तथा शव को परिजनों के हवाले कर दिया.  

सिर में दाहिने तरफ फंसी हुई थी गोली:

सदर अस्पताल के चिकित्सक दीपक पांडेय के अतिरिक्त पोस्टमार्टम कर रहे चिकित्सकों ने बताया कि सिर में दाहिने तरफ गोली फंसी हुई थी उन्होंने बताया कि युवक जब इलाज के लिए अस्पताल में पहुंचा था तो उसकी स्थिति बहुत खराब थी इसे देखते हुए उसे अन्यत्र रेफर किया गया लेकिन दुर्भाग्यवश उसे बचाया नहीं जा सका.

कहते हैं एसडीपीओ:

सूचना मिली थी कि नियाजीपुर बांध के समीप गोलीबारी के कारण स्कोर्पियो दुर्घटनाग्रस्त हो गयी है जिसमें एक युवक घायल हो गए हैं. हालांकि, उसे गोली लगी है या दुर्घटना में घायल होने से उनकी मौत हुई है यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. 

के.के.सिंह
एसडीपीओ

वीडियो:







Post a Comment

0 Comments