जदयू शिक्षा प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष बने राजेश चौबे ..

कहा है कि पार्टी ने जिस उम्मीद से उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है वह उस पर वह खरा उतरने का प्रयास करेंगे. साथ ही संगठन की मजबूती के लिए भी लगातार कार्य करते रहेंगे. श्री चौबे ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार ने विकास की नई इबारत लिखी है. ऐसे में उनके नेतृत्व में जदयू के सभी कार्यकर्ता प्रदेश की मजबूती के लिए कार्य करते रहेंगे.
राजेश चौबे (बाएं लाल स्वेटर में)




- बिहार प्रदेश शिक्षा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष ने की घोषणा
- नए जिलाध्यक्ष ने उम्मीदों पर खरा उतरने का दिया आश्वासन

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: बिहार  जनता दल यूनाइटेड शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष डॉ.कन्हैया सिंह ने बक्सर में जदयू के शिक्षा प्रकोष्ठ के अध्यक्ष के रूप में शिक्षाविद राजेश चौबे का मनोनयन किया है. इस बाबत जारी पत्र में उन्होंने इस बात की सूचना दी है. इसके साथ ही उन्होंने यह उम्मीद जताई है कि, शिक्षा प्रकोष्ठ के नेतृत्वकर्ता के रूप में राजेश चौबे अपनी जिम्मेदारी बखूबी निभाएंगे और पार्टी को मजबूती प्रदान करेंगे.

उधर, राजेश चौबे ने प्रदेश अध्यक्ष डॉ. कन्हैया सिंह का आभार जताते हुए कहा है कि पार्टी ने जिस उम्मीद से उन्हें जो जिम्मेदारी सौंपी है वह उस पर वह खरा उतरने का प्रयास करेंगे. साथ ही संगठन की मजबूती के लिए भी लगातार कार्य करते रहेंगे. श्री चौबे ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में बिहार ने विकास की नई इबारत लिखी है. ऐसे में उनके नेतृत्व में जदयू के सभी कार्यकर्ता प्रदेश की मजबूती के लिए कार्य करते रहेंगे.










Post a Comment

0 Comments