नए थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार व रंजीत कुमार को सामाजिक कार्यकर्ताओं ने दी बधाई ..

थाने में रहते हुए नागरिकों का जो सहयोग उन्हें प्राप्त हुआ उसके लिए वह सब के आभारी हैं. उन्होंने शुभकामनाएं देने पहुंचे सामाजिक कार्यकर्ताओं का भी आभार व्यक्त किया. नागरबक नए थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने कहा कि, क्राइम कंट्रोल के साथ थाने के बेहतर संचालन के लिए जनता का भी सहयोग अपेक्षित है. 

 





- थानाध्यक्षों ने भी जनता का जताया आभार
- कहा, पब्लिक पुलिसिंग के लिए सदैव रहेंगे तत्पर


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर थाने की कमान दिनेश कुमार मालाकार को मिलने तथा सिकरौल के नए थानाध्यक्ष बनाए गए रंजीत कुमार को बुधवार को दिनभर बधाईयां मिलती रही. नगर के वार्ड संख्या 1 के निवासी सामाजिक कार्यकर्ता कमलेश पाल ने नगर थाने में पहुंचकर नए थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार को पुष्पगुच्छ देकर उनका स्वागत किया वहीं, पुराने थानाध्यक्ष तथा वर्तमान में सिकरौल थाने के थानाध्यक्ष बनाए गए रंजीत कुमार को भी पुष्पगुच्छ देकर उन्हें शुभकामनाएं दी.मौके पर नमामि बक्सर के अध्यक्ष राघव पांडेय, लोजपा नेता राहुल चौबे समेत कई सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद थे.


इस दौरान सिकरौल के नए थानाध्यक्ष रंजीत कुमार ने बताया कि, नगर थाने में रहते हुए नागरिकों का जो सहयोग उन्हें प्राप्त हुआ उसके लिए वह सब के आभारी हैं. उन्होंने शुभकामनाएं देने पहुंचे सामाजिक कार्यकर्ताओं का भी आभार व्यक्त किया. नागरबक नए थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने कहा कि, क्राइम कंट्रोल के साथ थाने के बेहतर संचालन के लिए जनता का भी सहयोग अपेक्षित है. दोनों थानाध्यक्षों ने कहा कि, एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देशानुसार सदैव पब्लिक पुलिसिंग के लिए तत्पर रहेंगे.










Post a Comment

0 Comments