वीडियो: पोकलेन संचालक हत्या मामले में फूटा आक्रोश, घंटों मशक्कत के बाद माने परिजन ..

इस मामले में 7 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. जिनमें से केवल एक की गिरफ्तारी अब तक हो सकी है. ऐसे में फरार अभियुक्तों के द्वारा उन्हें लगातार धमकी दी जा रही थी. जिसको लेकर पिछले 8 जून को पुलिस से शिकायत भी की गई थी लेकिन, पुलिस ने मामले में कोई तत्परता नहीं दिखाई.

 




- मामले में दर्ज कराई गई है नामजद प्राथमिकी
- परिजनों का आरोप पुलिस की सुस्ती बनी हत्या का कारण

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: मुरार थाना क्षेत्र के मनवा गांव में शुभम कुमार नामक 18 वर्षीय युवक की हत्या से आक्रोशित स्वजनों ने गुरुवार को ब्रह्मपुर चौरस्ता के समीप सड़क जाम कर दिया. बगेन थाना अंतर्गत पोखराहा गांव के रहने वाले बैजनाथ पांडेय के पुत्र शुभम पांडेय को मनपा गांव में बुधवार की देर शाम उस वक्त गोली मार दी गई थी जब वह अपने पोकलेन मशीन के चालक के लिए भोजन लेकर गए थे.



उनके भाई छोटक पांडेय ने बताया कि उनके गांव पर 50 एकड़ जमीन को लेकर विवाद है, जिसको लेकर कई हत्याएं हो चुकी हैं. इन हत्याओं के बाद गांव में पुलिस स्थापित किया गया था लेकिन, बाद में गांव से कैम्प हटा दिया गया. इसी बीच पिछले साल 20 अगस्त को उनके चाचा नंदू पांडेय की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में 7 लोगों के विरुद्ध नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. जिनमें से केवल एक की गिरफ्तारी अब तक हो सकी है. ऐसे में फरार अभियुक्तों के द्वारा उन्हें लगातार धमकी दी जा रही थी. जिसको लेकर पिछले 8 जून को पुलिस से शिकायत भी की गई थी लेकिन, पुलिस ने मामले में कोई तत्परता नहीं दिखाई.




उधर, सड़क जाम की सूचना मिलने पर विभिन्न थानों की पुलिस तथा डुमरांव एसडीपीओ के.के.सिंह मौके पर पहुंचे तथा उन्होंने समझा-बुझाकर जाम को खत्म कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा. उन्होंने यह आश्वस्त किया कि जल्द ही गांव में पुनः पुलिस कैंप स्थापित करने का प्रयास किया जाएगा. 

बताया जा रहा है कि, मृतक शुभम कुमार पांडेय पटना में रहकर पढ़ाई करता था और लॉकडाउन के दौरान अपने गांव आया था. बुधवार को वह अपने बड़े भाई तथा पोकलेन चालक का खाना लेकर मनपा गया हुआ था, जहां पर हमलावरों ने गोली मारकर उसकी हत्या कर दी. उसे तीन गोलियां मारी गई थी. मामले में नामजद अभियुक्तों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.
वीडियो:






Post a Comment

0 Comments