वीडियो: नहर में समा गई चमचमाती कार, दम घुटने से चालक की मौत ..

शनिवार की शाम तकरीबन 6 बजे सिकरौल थाना क्षेत्र के भखवा लख के समीप एक तेज रफ्तार कार के दुर्घटनाग्रस्त होकर नहर में पलट जाने के कारण कार सवार युवक के दम घुटने के कारण मौत हो गई है वहीं, दूसरी तरफ कार भी कई जगह से क्षतिग्रस्त हो गई है.






- बक्सर से कार की पूजा करा कर लौट रहा था दिनारा का रहने वाला युवक
- सिकरौल थाना क्षेत्र के भखवा लख के समीप हुआ हादसा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: शनिवार की शाम तकरीबन 6 बजे सिकरौल थाना क्षेत्र के भखवा लख के समीप एक तेज रफ्तार कार के दुर्घटनाग्रस्त होकर नहर में पलट जाने के कारण कार सवार युवक के दम घुटने के कारण मौत हो गई है वहीं, दूसरी तरफ कार भी कई जगह से क्षतिग्रस्त हो गई है. घटना के बाद थानाध्यक्ष आलोक रंजन के नेतृत्व में मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा वहीं, वाहन को नहर से बाहर निकालने की कोशिश की जा रही है.




बताया जा रहा है कि दिनारा थाना क्षेत्र के बासुदेवपुर डिहरी निवासी सितेश्वर चौधरी के पुत्र राकेश कुमार चौधरी(21 वर्ष) नामक युवक अपनी एक सप्ताह पूर्व नई खरीदी हुई स्विफ्ट डिजायर कार लेकर पूजा कराने बक्सर पहुंचे थे, जहां पर पूजा आदि करा कर वह सिकरौल नहर मार्ग के रास्ते अपने गांव की तरफ लौट रहे थे.  इसी बीच सिकरौल थाना क्षेत्र के भखवा लख के समीप यह हादसा हो गया. हादसे के बाद गाड़ी का लॉक खुल नहीं सका, जिसके कारण पानी के अंदर दम घुटने से राकेश की मौत हो गई. 

अचानक से सामने आए जानवर को बचाने के क्रम में हुआ हादसा:

प्रत्यक्षदर्शी बताते हैं कि वाहन चालक काफी तेज रफ्तार में वाहन को लेकर जा रहे थे, इसी बीच सामने कोई जानवर आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई तथा पलटी मारते हुए नहर में जा गिरी. घटना की सूचना मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया है. 


बारिश के कारण कार को बाहर निकालने में हो रही परेशानी:

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष सदल बल कार को नहर से बाहर निकलवाने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन, रुक-रुक कर हो रही बारिश कार को बाहर निकालने के कार्य में बाधा पहुंचा रही है. समाचार लिखे जाने तक कार को नहर से बाहर निकालने का कार्य जारी है.

वीडियो: 








Post a Comment

0 Comments