वंचितों के बीच पहुंच कर मनाया राहुल गांधी का जन्मदिवस ..

कहा कि राहुल गांधी युवाओं के प्रेरणा स्रोत हैं. जिस ईमानदारी एवं बहादुरी के साथ कांग्रेस पार्टी के लिए तमाम झंझावातों को झेलते हुए विरोधियों का मुंह तोड़ जवाब देने तथा सदैव सत्य की राह पर चलते हुए कांग्रेस पार्टी को मजबूती देने का काम एवं देश के हित में हर जोखिम उठाया है वह अनुकरणीय है. इनका मार्गदर्शन सदैव मिलता रहे यही ईश्वर से प्रार्थना है.

 




- मास्क, सैनिटाइजर तथा भोजन पैकेट का किया गया नेता का जन्मदिन
- कहीं बांटे गए भोजन के पैकेट तो कही मास्क व सैनिटाइजर, बच्चों के बीच कॉपी कलम का भी वितरण

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के जन्मदिवस के मौके पर जिला कांग्रेस कमेटी ने किला मैदान में घर विहिन असहायों एवं खुले आसमान में सब्जी बेचने वालों के बीच मास्क एवं सैनिटाइज़र का वितरण कर अपने नेता के स्वस्थ व दीर्घायु जीवन की कामना की. 




कार्यक्रम का नेतृत्व बक्सर जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष बजरंगी मिश्रा ने किया. अपने दूरभाष संदेश के माध्यम से जिलाध्यक्ष तथागत हर्षवर्धन ने कहा कि राहुल गांधी युवाओं के प्रेरणा स्रोत हैं. जिस ईमानदारी एवं बहादुरी के साथ कांग्रेस पार्टी के लिए तमाम झंझावातों को झेलते हुए विरोधियों का मुंह तोड़ जवाब देने तथा सदैव सत्य की राह पर चलते हुए कांग्रेस पार्टी को मजबूती देने का काम एवं देश के हित में हर जोखिम उठाया है वह अनुकरणीय है. इनका मार्गदर्शन सदैव मिलता रहे यही ईश्वर से प्रार्थना है.



बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव कामेश्वर पांडेय ने कहा कि विरोधियों के तमाम सारे षड्यंत्र को जिस तरह से हमारे नेता ने नाकाम किया उनकी भ्रष्टाचार को अधर्म के रास्ते से भारतीय राजनीति को कुचलने का जो प्रयास था, उसको विफल किया. कुर्सी की नहीं देश की जनता का जिसे चिंता है उसका नाम राहुल गांधी है. कार्यक्रम में बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्य राजर्षि राय, एनएसयूआई के राष्ट्रीय कोऑर्डिनेटर अनुराग राज त्रिवेदी, जमाल अली, राम प्रसन्न द्विवेदी, अभिमन्यु मिश्रा,  रामस्वरूप अग्रवाल, संजय सिंह, अमन आदि अनेक कार्यकर्ता मौजूद रहे.

उधर, एनएसयूआई के राष्ट्रीय संयोजक अनुराग राज त्रिवेदी के नेतृत्व में बक्सर नगर के विभिन्न क्षेत्रों में गरीबों के बीच करीब 500 पैकेट खाने का वितरण किया गया. इस दौरान अनुराग ने बताया कि, राहुल गांधी देश की आम जनता की आवाज हैं. वह एक ऐसे नेता है जो देश की दिशा और दशा बदलने की काबिलियत रखते है. इस महामारी के दौर में अगर सरकार उनकी बातों पर ध्यान देती तो आज भारत दुनिया मे सबसे सुरक्षित राष्ट्र रहता. मौके पर जिला महासचिव सह कार्यालय प्रभारी विशाल खरवार, जिला महासचिव राम प्रतीक चौबे, दीपक राय, विनय कुमार ओझा, मोनू चौबे, विक्की आर्या, रिंकू गिरी, निहाल खान, सुनील कुमार, विकास तिवारी, मोहम्मद राजा, करण रजक के अलावा कई छात्र मौजूद थे.



युवा कांग्रेस के नेता पंकज उपाध्याय तथा लक्ष्मण चौबे के द्वारा जरूरतमंद बच्चों के बीच कॉपी-कलम वितरित कर राहुल गांधी का 51 वां जन्म दिवस मनाया गया.








Post a Comment

0 Comments