वीडियो: लूट की बड़ी वारदात का सुपरफास्ट उद्भेदन, निजी अस्पताल के निदेशक की कार का हुआ था इस्तेमाल ..

बताया कि बीते 18 जून की रात तकरीबन 9:40 पर जब दुकानदार से लूट हुई उसके बाद दुकानदार ने पुलिसकर्मियों को यह बताया था कि, उन्हें अपने ही एक कर्मी पर शक है. उन्होंने पुलिस को यह भी बताया कि उसकी गतिविधियों पर उन्हें पिछले कई दिनों से संदेह हो रहा था लेकिन, इस संदर्भ में अभी कुछ समझ नहीं पा रहे थे. इसी बीच यह घटना घटित हो गई. 





- वारदात में दुकानदार के यहां कार्यरत कर्मी के साथ सात थे शामिल 
- मामले में चार अपराधी गिरफ्तार, हथियार, कारतूस, बाइक, कार व रुपये बरामद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: नगर थाना क्षेत्र के ज्योति प्रकाश चौक के समीप स्थित वी-मार्ट के बगल में इलेक्ट्रिक दुकानदार से छह लाख रुपयों की लूट मामले में एसपी नीरज कुमार सिंह के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम के नेतृत्व में गठित टीम के द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के अंदर तकनीकी अनुसंधान के आधार पर दुकान में कार्यरत कर्मी सुशील कुमार समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया, जिन्होंने लूट की घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है. साथ ही पकड़े गए लुटेरों ने यह बताया कि, इस घटना में तीन अन्य लोग भी शामिल हैं. पुलिस ने लुटेरों के पास से लूट के 1 लाख 67 हज़ार रुपयों के साथ ही दो लोडेड देशी कट्टे एवं दो अतिरिक्त कारतूस, एक सिक्सर, बैंक का चेक बुक, विभिन्न कंपनियों के तीन मोबाइल फोन और लूटी गई लैपटॉप के साथ-साथ घटना में प्रयुक्त एक उजले रंग की स्विफ्ट डिजायर कार बरामद की है. बताया जा रहा है कि, कार नगर के एक प्रतिष्ठित चिकित्सक की है जो कि लूट की इस घटना में शामिल एक लुटेरे के द्वारा चलाई जाती है. इसके साथ ही लूट की घटना में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल तथा घटना के समय पहने गए कपड़ों को भी बरामद कर लिया गया है.

दुकानदार को पहले से ही था कार्यरत कर्मी पर शक:

नीरज कुमार सिंह ने अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद की गई प्रेस वार्ता में बताया कि बीते 18 जून की रात तकरीबन 9:40 पर जब दुकानदार से लूट हुई उसके बाद दुकानदार ने पुलिसकर्मियों को यह बताया था कि, उन्हें अपने ही एक कर्मी पर शक है. उन्होंने पुलिस को यह भी बताया कि उसकी गतिविधियों पर उन्हें पिछले कई दिनों से संदेह हो रहा था लेकिन, इस संदर्भ में अभी कुछ समझ नहीं पा रहे थे. इसी बीच यह घटना घटित हो गई. 


प्रतिष्ठित अस्पताल के चिकित्सक की गाड़ी चलाता है लुटेरा, जब्त हुई कार:

एसपी ने बताया कि दुकान में कार्यरत कर्मी सुशील कुमार पांडेय, पिता मुंद्रिका पांडेय (जो कि वीर कुंवर सिंह कॉलोनी निवासी है) के साथ ही रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के लहेरी गांव के निवासी रणविजय सिंह के पुत्र विकास सिंह, रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के बिछियांवा गांव के स्व. दीनानाथ सिंह के पुत्र हरे राम सिंह तथा वीर कुंवर सिंह कॉलोनी के निवासी अखौरी विमल कुमार के पुत्र आयुष कुमार सिन्हा उर्फ शिवम उर्फ सुग्गी को गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया कि आयुष नगर के एक प्रतिष्ठित अस्पताल के चिकित्सक की कार चलाता है. जिसका इस्तेमाल उसने लूट की वारदात ने किया है. कार को पुलिस ने जब्त कर लिया है. हालांकि, नंबर के आधार पर वाहन के असली मालिक का भी पता लगाया जा रहा है.

पुलिस ने बनाई थी स्पेशल टीम:

एसपी ने बताया कि घटना घटित होने के बाद पुलिस ने इसे चुनौती के रूप में लिया, जिसके बाद अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी गोरख राम के नेतृत्व में पुलिस सह अंचल निरीक्षक मुकेश कुमार पुलिस, अवर निरीक्षक सह नगर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार, पुलिस अवर निरीक्षक सह जिला आसूचना इका(डीआईयू)  के प्रभारी दिनेश कुमार मालाकार, आसूचना इकाई के पुलिस अवर निरीक्षक अमित कुमार, सुनील कुमार निर्झर, रंजीत कुमार सिन्हा, रजनीश रंजन, सहायक अवर निरीक्षक फूलचंद राम के साथ-साथ आसूचना इकाई के सिपाही एवं नगर थाना के सभी टाइगर मोबाइल एवं नगर थाना के रिजर्व गार्ड को मिला कर एक स्पेशल टीम बनाई गई जिसने घटना का त्वरित उद्भेदन किया.

वीडियो:











Post a Comment

0 Comments