युवतियों को सशक्त बनाएगा युवती विकास सेवा संस्थान ..

सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारी को आशीर्वाद देकर फूल-माला पहनाकर कहा कि, आने वाला समय अब युवतियों का ही है. उम्मीद है कि ये समाज मे हो रहे कुरीतियों की लड़ाई लड़े और जिले से यह चिंगारी उठकर बिहार ही नही पूरे भारत मे महिला संस्थान का नाम रौशन करे.







- महिला विकास सेवा संस्थान के अंतर्गत युवती विकास सेवा का हुआ गठन
- महिला विकास सेवा संस्थान के संयोजक ने दी जानकारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: सामाजिक संस्था महिला विकास सेवा संस्थान के अंतर्गत शनिवार को युवती विकास सेवा संस्थान नामक संगठन बनाया गया जिसमें रिया चौरसिया को प्रभारी, स्नेहा जायसवाल को जिलाध्यक्ष,  दीपा पटेल नगर अध्यक्ष बनाया गया. इस दौरान महिला विकास सेवा संस्थान की टीम मौजूद रही.


संस्था के संयोजक सह संस्थापक गोविंद जायसवाल ने युवती संस्थान के संगठन बनने पर खुशी व्यक्त की और सभी नवनिर्वाचित पदाधिकारी को आशीर्वाद देकर फूल-माला पहनाकर कहा कि आने वाला समय अब युवतियों का ही है. उम्मीद है कि ये समाज मे हो रहे कुरीतियों की लड़ाई लड़े और जिले से यह चिंगारी उठकर बिहार ही नही पूरे भारत मे महिला संस्थान का नाम रौशन करे. उन्होंने कहा कि यह संस्था को युवतियों को सशक्त तथा अपने अधिकारों के प्रति जागरूक बनाएगी.

नई संस्था के गठन का कार्यक्रम महिला विकास संस्थान की जिलाध्यक्ष शिल्पी देवी के आवास पर आयोजित हुआ जिसमें पटना से चैताली राज, जौनपुर से बेबी देवी के साथ जिला कार्यकारी अध्यक्ष रम्भा पटेल, जिला कोषाध्यक्ष किरण जायसवाल, नगर महासचिव ममता देवी, नगर कोषाध्यक्ष मीना देवी आदि मौजूद रही.







Post a Comment

0 Comments