फोन से बैंक लोन बंद कराने में 1.22 लाख की ठगी ..

इसके लिए नेट पर सर्च कर उन्होंने एक नम्बर मिलने पर कॉल कर अपनी बात बताई. जिसके बाद उन्हें फोन के माध्यम से ही 1.10 लाख की राशि भुगतान करने का निर्देश मिला और उन्होंने बकायदा इसका भुगतान भी कर दिया. तब तक पता चला कि उनके खाते से चार बार में 1.22 लाख रुपये कट चुके हैं और उनका लोन भी बंद नहीं हुआ.




- नगर के चरित्र वन मोहल्ले के रहने वाले व्यक्ति के साथ हुई ठगी
- मामले में प्राथमिकी दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के चरित्रवन निवासी एक व्यक्ति ने के बैंक खाते से किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा 1.22 लाख रुपये उड़ा लिए गए. मामले को लेकर नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है. इस मामले में आवेदन के आधार पर केस दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुटी है.




आवेदक दीप शेखर तिवारी के अनुसार उन्होंने एचडीएफसी बैंक द्वारा जारी क्रेडिट कार्ड के आधार पर फोन के माध्यम से ही लोन लिया हुआ था. लोन को बंद कराने के लिए जब उन्होंने बैंक को फोन किया तब बताया गया कि फोन के माध्यम से लिया गया लोन पुनः फोन के माध्यम से ही बंद कराया जा सकता है. इसके लिए नेट पर सर्च कर उन्होंने एक नम्बर मिलने पर कॉल कर अपनी बात बताई. जिसके बाद उन्हें फोन के माध्यम से ही 1.10 लाख की राशि भुगतान करने का निर्देश मिला और उन्होंने बकायदा इसका भुगतान भी कर दिया. तब तक पता चला कि उनके खाते से चार बार में 1.22 लाख रुपये कट चुके हैं और उनका लोन भी बंद नहीं हुआ.








Post a Comment

0 Comments