चक्की से गायब इंजीनियर लखनऊ से बरामद ..

उसने बताया कि भतीजी की शादी के दौरान घर में आने के बाद वह डिप्रेशन में आ गया था और भटकते हुए लखनऊ चला गया, जहां नवाबगंज में कोको कोला कंपनी में काम कर रहा था. हालांकि, अभी तक यह नहीं पता चला कि, आखिर किस बात को लेकर वह डिप्रेशन में था.

 




- भतीजी की शादी में आया था युवक, दोस्त से मिलने की बात कह कर हुआ था लापता
- 19 मई से ही तलाश कर रही थी पुलिस, कई जगहों पर की गई थी छापेमारी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: चक्की के जयपाल डेरा से शादी में आए इंजीनियर के लापता होने के बाद उसके अपहरण की आशंका जताते हुए प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी. पुलिस लगातार उसकी तलाश में लगी हुई थी. तभी यूपी पुलिस की सहायता से उसे लखनऊ से बरामद कर लिया गया. बाद में उसने जो खुलासे किए वह चौकाने वाले थे. उसने बताया कि भतीजी की शादी के दौरान घर में आने के बाद वह डिप्रेशन में आ गया था और भटकते हुए लखनऊ चला गया, जहां नवाबगंज में कोको कोला कंपनी में काम कर रहा था. हालांकि, अभी तक यह नहीं पता चला कि, आखिर किस बात को लेकर वह डिप्रेशन में था. इधर 19 मई से ही घर से अचानक गायब हो गए अनिल यादव की तलाश में पूरा परिवार बेहद परेशान था. बार-बार किसी अनहोनी की आशंका को लेकर कांप उठता था. 

यहां बता दें कि, कोलकाता में किसी कंपनी में सॉफ्टवेयर इंजीनियर के रूप में काम कर रहे  अनिल यादव एक माह पूर्व अपने गांव चक्की के जयपाल डेरा में भतीजी की शादी में भाग लेने के लिए आए हुए थे. 19 मई को किसी दोस्त से मिलने जाने का वह घर से निकले लेकिन, उसके बाद उनका कोई पता नहीं चला.











Post a Comment

0 Comments