अपराधिक घटना को अंजाम देने जा रहे युवक पिस्टल-मैगजीन, तमंचा व कारतूस के साथ गिरफ्तार ..

उन्होंने बताया कि सभी अभियुक्तों से पूछताछ करने के बाद उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया. जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया. थानाध्यक्ष के मुताबिक इन युवकों का पुराना आपराधिक चरित्र रहा है. 
प्रतीकात्मक तस्वीर

 





- कृष्णाब्रह्म थाने की पुलिस ने कार्रवाई को दिया अंजाम
- पूर्व में भी आपराधिक चरित्र के रहे हैं युवक


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर कृष्णाब्रह्म थाने की पुलिस ने अपराध की योजना बना रहे तीन युवकों को पिस्टल, मैगजीन तथा देसी तमंचा एवं जिंदा कारतूस के साथ धर दबोचा है. घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि, नियमित जांच अभियान के दौरान टुड़ीगंज मोड़ के समीप से अरियांव के रहने वाले पवन कुमार यादव, पिता-ललन सिंह, भोला डेरा के रहने वाले अंगद यादव के पुत्र नीरज यादव एवं डुमरांव थाना क्षेत्र के नथुनी बाग के रहने वाले त्रिलोकी यादव के पुत्र दीपक यादव को गिरफ्तार किया गया.

पवन एवं नीरज के पास से देशी तमंचा व दो जिंदा कारतूस तथा दीपक के पास से पिस्टल बरामद किया गया है. पवन तथा नीरज एक बाइक पर सवार सवार थे तथा दीपक दूसरी बाइक पर सवार था. इनकी बाइक भी जप्त कर ली गई है. उन्होंने बताया कि सभी अभियुक्तों से पूछताछ करने के बाद उन्हें न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया. जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया. थानाध्यक्ष के मुताबिक इन युवकों का पुराना आपराधिक चरित्र रहा है. ऐसे में यह साबित हो गया था कि वह किसी आपराधिक घटना को अंजाम देने के लिए जा रहे थे.











Post a Comment

0 Comments