वीडियो: पोखराहा गोलीकाण्ड: 1 साल में तीन हत्या करने वालों ने फिर की दो हत्याओं की कोशिश ..

बताया कि, पिछली हत्या के बाद पुलिस लगातार आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी तो कर रही है. उन्होंने कहा कि, जिला पदाधिकारी से उन्होंने राइफल का लाइसेंस दिलाने की गुजारिश की है ताकि, राइफल मिल जाने के बाद उन्हें पुलिस की कोई आवश्यकता नहीं होगी. 






- पीड़ित ने बताया, भागते हुए बचाई जान पुलिस पिकेट होने के कारण नहीं हुआ बड़ा हादसा
- किया अनुरोध, मिल जाए राइफल लाइसेंस तो पुलिसकर्मियों की नहीं होगी जरूरत

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: पोखराहा में हुए गोलीबारी मामले के बाद एक तरफ जहां पुलिस ने दो लोगों को पकड़ा है वहीं, दूसरी तरफ मामले में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन भी दे दिया गया है. उधर, पीड़ित पक्ष के लोगों का कहना है कि, उनके घर में 1 वर्ष के अंदर लगातार तीन हत्याएं हो चुकी हैं. रविवार को एक बार फिर उनके घर के दो लोगों को गोली मार दी गई.



पोखराहा निवासी छोटक पांडेय ने बताया कि रविवार को वह अपने खेतों में गए हुए थे वहीं, विपक्षी मुन्ना पांडेय वगैरह के द्वारा खेतों में पानी ले जाने का जो मार्ग बनाया गया था उसे जोत कर ध्वस्त कर दिया गया था. ऐसे में जब छोटक पांडेय ने इस बात को लेकर पूछा तो मौके पर मौजूद विपक्षी 3 लोगों ने उन्हें पकड़ने की कोशिश की, जिसके बाद वह वहां से भाग निकले. 

भागते-भागते उन्होंने पिछली हत्याओं के बाद उनके घर के समीप बने पुलिस पिकेट के पुलिसकर्मियों को फोन किया, जिसके बाद पुलिस कर्मी भागते हुए खेतों की तरफ गए. पुलिस को आता देख विपक्षी भाग खड़े हुए लेकिन, पुनः घर आकर उन्होंने गोलीबारी शुरू कर दी, जिससे उनके चाचा और बाबा दोनों घायल हो गए. छोटक ने कहा कि यदि उनके दरवाजे पर पुलिस पिकेट नहीं मौजूद होती तो आज दो लोगों को नहीं बल्कि 10 लोगों को गोली लगी होती.

छोटक पांडेय ने बताया कि, पिछली हत्या के बाद पुलिस लगातार आरोपियों को पकड़ने के लिए छापेमारी तो कर रही है. उन्होंने कहा कि, जिला पदाधिकारी से उन्होंने राइफल का लाइसेंस दिलाने की गुजारिश की है ताकि, राइफल मिल जाने के बाद उन्हें पुलिस की कोई आवश्यकता नहीं होगी. 

उधर, एसपी नीरज कुमार सिंह ने कहा कि मामले में 2 लोगों को पकड़ा गया है. प्राथमिकी दर्ज होने के बाद आगे की कार्रवाई करते हुए सघन अभियान चलाकर हर हाल में आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

वीडियो:





Post a Comment

0 Comments