साबित हेल्थ हॉस्पिटल में आयोजित शिविर में टीकाकृत हुए 150 लोग ..

फिजिकल डिस्टेंसिंग, मास्क, व सैनिटाइजर का प्रयोग तथा भीड़भाड़ वाली जगहों में जाने से बचने का प्रयास भी संक्रमण रोधी नियमों में शामिल है. इन सभी नियमों के अनुपालन के बाद ही संक्रमण पर विजय पाई जा सकती है. 






- वार्ड संख्या 34 के लोगों की सुविधा के लिए प्रशासन ने लगवाया था कैंप
- अस्पताल के निदेशक ने लोगों से कहा, तीसरी लहर और भी खतरनाक सतर्कता बढ़ानी जरूरी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: साबित खिदमत हॉस्पिटल के प्रांगण में कोविड टीकाकरण कैंप का आयोजन किया गया, जिसमें वार्ड संख्या 34 के 18 वर्ष से ज्यादा उम्र के तकरीबन 150 लोगों ने कोविड-19 वैक्सीन ली. इस दौरान अस्पताल के निदेशक डॉ. दिलशाद आलम ने बताया कि टीकाकरण अभियान में सभी को बढ़ चढ़कर हिस्सा लेना चाहिए क्योंकि, संक्रमण से बचने में टीकाकरण काफी प्रभावी साबित हो सकता है हालांकि, फिजिकल डिस्टेंसिंग, मास्क, व सैनिटाइजर का प्रयोग तथा भीड़भाड़ वाली जगहों में जाने से बचने का प्रयास भी संक्रमण रोधी नियमों में शामिल है. इन सभी नियमों के अनुपालन के बाद ही संक्रमण पर विजय पाई जा सकती है. 

उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस की तीसरी लहर और भी ज्यादा खतरनाक रूप में सामने आ रही है. ऐसे में पहले से और भी ज्यादा सतर्कता बरतने की आवश्यकता है. उन्होंने बताया कि टीकाकरण कैंप में संस्था के सचिव साबित रोहतासवी, अस्पताल प्रबंधक मुर्शीद रजा, एएनएम मंजू कुमारी, कौशिक इकबाल, वार्ड पार्षद अजीत कुमार, हरेंद्र यादव, शैलेंद्र, मो. साजिद समेत कई लोग मौजूद रहे. स्थानीय लोगों ने उनके वार्ड में कैंप आयोजित करने के लिए प्रशासन खासकर अनुमंडल पदाधिकारी का धन्यवाद दिया.








Post a Comment

0 Comments