रंगे हाथ गिरफ्तार हुए 3 जुआरी, नगद राशि भी बरामद ..

सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर छापेमारी की जहां से रामरेखा घाट के रहने वाले राजेश कुमार गुप्ता, संजय कुमार को गिरफ्तार किया गया. इसके साथ नहीं कोइपुरवा के रहने वाले छोटक अली नामक युवक भी मौके से पकड़ा गया. तीनों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहां से न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया गया. 

 




- नगर थाना क्षेत्र के रामरेखा घाट से हुई गिरफ्तारी
- थानाध्यक्ष ने बताया, आगे भी चलता रहेगा जुआरियों तथा शराबियों के विरुद्ध अभियान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: नगर थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार के निर्देश पर नगर थाने की पुलिस के द्वारा की गई कार्रवाई में स्थानीय रामरेखा घाट के समीप जुआ खेलते 3 लोगों को रंगे हाथों गिरफ्तार कर लिया गया. उनके पास से 16 हज़ार रुपये नगद भी बरामद किए गए. गिरफ्तार अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

इस बाबत जानकारी देते हुए नगर थानाध्यक्ष ने बताया कि, सूचना मिली कि रामरेखा घाट के समीप कुछ लोग जुआ खेल रहे हैं सूचना मिलते ही तुरंत मौके पर छापेमारी की जहां से रामरेखा घाट के रहने वाले राजेश कुमार गुप्ता, संजय कुमार को गिरफ्तार किया गया. इसके साथ नहीं कोइपुरवा के रहने वाले छोटक अली नामक युवक भी मौके से पकड़ा गया. तीनों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया गया जहां से न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया गया. 

थानाध्यक्ष ने बताया कि, जुआरियों तथा शराबियों के विरुद्ध लगातार कार्रवाई की जा रही है. यह कार्रवाई आगे भी चलती रहेगी. उन्होंने बताया कि सूरत में नगर थाना क्षेत्र में अवैध कारोबारियों को फलने-फूलने नहीं दिया जाएगा. उन्होंने जनता से आग्रह किया कि वह किसी भी प्रकार के अवैध कारोबार अथवा गतिविधि की सूचना नगर थाने में दे सकते हैं. उनकी सूचना के आलोक में कार्रवाई की जाएगी.










Post a Comment

0 Comments