वीडियो: प्रशिक्षु डीएसपी के मामले को साजिश मान रहे स्थानीय लोग बोले, घटना पर नहीं हो रहा विश्वास ..

कहना है कि, जब लोग थाने में कोई मामला लेकर आते थे तो प्रशिक्षु डीएसपी उनसे ऐसे बात करते थे मानो व पुलिसकर्मी ना होकर उनके घर के आदमी हैं. उन्होंने कहा कि यह विश्वास करने लायक बात ही नहीं है कि उन्होंने किसी की हत्या कर दी हो हालांकि, उनके सर्विस रिवाल्वर से गोली चली है ऐसे में मामले की जांच होनी चाहिए ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए.

 






- सिमरी में बतौर थानाध्यक्ष 4 माह से कार्यरत थे प्रशिक्षु डीएसपी
- लोगों ने कहा बेहद मृदुल तथा व्यवहार कुशल स्वभाव के थे पुलिसकर्मी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर: सिमरी थाने में पिछले तकरीबन चार महीने से बतौर थानाध्यक्ष पदस्थापित प्रशिक्षु डीएसपी आशुतोष कुमार के अपने ही दोस्त की हत्या मामले में फंसने और जेल चले जाने से स्थानीय लोग न सिर्फ दुखी हैं बल्कि, आश्चर्यचकित भी हैं. लोगों का कहना है कि, प्रशिक्षु डीएसपी ना सिर्फ अच्छे पुलिसकर्मी थे बल्कि, बेहद व्यवहार कुशल और मिलनसार स्वभाव के इंसान थे. ऐसे में इस तरह की घटना पर विश्वास करना संभव ही नहीं. स्थानीय लोगों ने यहां तक कह दिया कि वह शाजिश के शिकार हुए हैं. 

सिमरी के स्थानीय निवासी संजय पांडेय का कहना है कि, प्रशिक्षु डीएसपी बहुत ही मिलनसार स्वभाव के व्यक्ति थे. उनमें पुलिसिया रौब वाली बात तो थी ही नहीं. वह जिससे भी मिलते बेहद साधारण तरीके से बात करते थे. कांडों के निष्पादन में भी उनके तत्परता बरती जाती थी.

सिमरी के पैक्स अध्यक्ष रंजीत कुमार राय का कहना है कि, जब लोग थाने में कोई मामला लेकर आते थे तो प्रशिक्षु डीएसपी उनसे ऐसे बात करते थे मानो व पुलिसकर्मी ना होकर उनके घर के आदमी हैं. उन्होंने कहा कि यह विश्वास करने लायक बात ही नहीं है कि उन्होंने किसी की हत्या कर दी हो हालांकि, उनके सर्विस रिवाल्वर से गोली चली है ऐसे में मामले की जांच होनी चाहिए ताकि दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए.

युवा समाजसेवी सोनू द्विवेदी का कहना है कि, प्रशिक्षु डीएसपी को मामले में फंसाया जा रहा है. हो सकता है कि पीड़ा के कारण मृतक के पिता हत्या का आरोप लगा रहे हो लेकिन, झारखंड तथा बिहार पुलिस यदि बेहतर तरीके से मामले की जांच करे तो सच्चाई सामने आ जाएगी. सोनू ने बताया कि डीएसपी कि उनसे 1 दिन पूर्व बात हुई थी उस वक्त सोनू विंध्याचल जा रहे थे तब डीएसपी ने कहा था कि मैं भी बाहर जा रहा हूं लेकिन, लौटने के बाद प्रसाद जरूर लूंगा. ऐसे में उम्मीद है कि मां विंध्यवासिनी सब कुछ मंगल करेंगी तथा मामले में सभी को इंसाफ मिलेगा.

वीडियो: 










Post a Comment

0 Comments